Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

लॉन्च हो गई नई Pulsar N160, कीमत 1.25 लाख रुपए, देखें फीचर्स

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 22 जून 2022 (22:31 IST)
बजाज ऑटो ने घरेलू बाजार में अपने लोकप्रिय मोटरसाइकिल पल्सर का नया संस्करण एन160 पेश किया है। दिल्ली में इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.28 लाख रुपए है। बजाज ने बुधवार को एक बयान में कहा कि पल्सर एन160 को पल्सर 250 की तर्ज पर ही बनाया गया है, जिसे पिछले वर्ष अक्टूबर में पेश किया गया था।

कंपनी के अनुसार, यह मोटरसाइकिल दो चैनल वाले एबीएस यानी ‘एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम’ से लैस है। इसमें 165सीसी का इंजन दिया गया है, जो 16 हॉर्सपावर की शक्ति पैदा करता है। डिजाइन की बात करें तो यह बाइक Pulsar N250 जैसी ही दिखती है।

बाइक में ट्विन एलईडी डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप, शार्प टैंक एक्सटेंशन, इंजन की सुरक्षा के लिए अंडरबेली काउल, स्टब्बी एग्जॉस्ट, मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील और एक एलईडी टेल लैंप है। कलर ऑप्शन की बात करें तो सेगमेंट का पहला डुअल-चैनल ABS वेरिएंट सिर्फ ब्रुकलिन ब्लैक शेड में पेश किया जाएगा।
webdunia

हालांकि, अधिक किफायती सिंगल-चैनल ABS मॉडल कुल तीन कलर ऑप्शन – कैरेबियन ब्लू, रेसिंग रेड और ब्रुकलिन ब्लैक में उपलब्ध होगा।

पल्सर N160 में 164.82cc, सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक, ऑइल-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है। यह मोटर 15.7 bhp की पावर और 14.6 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है. इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Maharashtra Political Crisis LIVE Updates: उद्धव ठाकरे ने छोड़ा CM आवास, मातोश्री के लिए निकले