Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सेक्सी सुंदरियाँ : 2008 (स्लाइड शो)

हमें फॉलो करें सेक्सी सुंदरियाँ : 2008 (स्लाइड शो)

िस तरह हीरो अपने मसल्स दिखाने के लिए तत्पर रहते हैं, उसी तरह नायिकाएँ अपने स्लिम फिगर के जरिये दर्शकों को आँहें भरने पर मजबूर करती हैं। वर्ष 2008 में कई नायिकाओं ने बिकनी और स्विमवियर पहनकर दर्शकों में गरमाहट पैदा की। पेश है चर्चित हॉट चेहरे :

प्रियंका चोपड़ा

  IFM

 

‘दोस्ताना’ फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा पहले बिकनी या स्विमवियर पहनने के लिए राजी नहीं थीं, लेकिन आखिरकार मान ही गईं। प्रियंका ने शेप में आने के लिए खूब मेहनत की। गोल्डन स्विमवियर पहनकर जब वे आती हैं तो स्क्रीन जगमगाने लगता है। अभिषेक और जॉन के साथ दर्शकों की धड़कनें भी बढ़ जाती हैं। इस फिल्म में वे बेहद खूबसूरत लगीं।


सेलिना जेटली

फिल्म में सेलिना हो तो दर्शक यह उम्मीद पाल बैठता है कि सेलिना का सेक्सी फिगर उसे देखने को मिलेगा। ‘मनी है तो हनी है’ में सेलिना पानी से अठखेलियाँ करती नजर आईं। फिल्म तो याद नहीं रहती, लेकिन सेक्सी सेलिना जरूर याद रहती है।


मिनिषा लांबा

 

मिनिषा लांबा की इमेज एक ‘ठंडी नायिका’ की बन गई थी। इस इमेज को तोड़ने का अवसर उन्हें ‘किडनैप’ के जरिए मिला। पानी में जब वे बिकनी पहनकर उतरती हैं तो ठंडे पानी में भी आग लग जाती है। मिनिषा ने यह दिखाने की कोशिश की है कि उन्हें भी हॉट और ग्लैमरस नायिका माना जाए।


करीना कपूर

‘टशन’ फिल्म के लिए जब करीना को पता चला कि उन पर बिकनी में शॉट फिल्माए जाएँगे तो वे ‘जीरो फिगर’ बनाने में जुट गईं। बिकनी में करीना एकदम परफेक्ट दिखना चाहती थी। उन्होंने जिम में एक्सरसाइज की, भूखी रही और नतीजा बेहतरीन रहा। यह बात और है कि ‘टशन’ फ्लॉप हो गई। पिछले दिनों आमिर खान से पूछा गया कि वर्तमान दौर की नायिकाओं में वे किसका फिगर सर्वश्रेष्ठ मानते हैं। आमिर ने तपाक से जवाब दिया ‘करीना कपूर।’ परफेक्शनिस्ट खान का यह जवाब सब कुछ बयाँ कर देता है।


अमीषा पटेल

 

अपने डूबते करियर को बचाने के लिए अमीषा पटेल ‘थोड़ा मैजिक थोड़ा प्यार’ में थोड़े से कपड़े पहनने को राजी हो गईं। स्विमिंग पुल में सैफ के साथ उन पर गाना भी फिल्माया गया। अमीषा के सारे प्रयास उस समय बेकार हो गए, जब फिल्म देखने थोड़े से दर्शक ही आए।


शिल्पा शेट्टी

webdunia
  IFM

 

बॉलीवुड की कई नायिकाएँ शिल्पा शेट्‍टी के फिगर को श्रेष्ठ करार देती हैं। ‘दोस्ताना’ के गाने ‘शट अप एंड बाउंस’ को देखकर यह बात नहीं मानने वाले भी मानने लगेंगे। शिल्पा पर फिल्माया गया अब तक का सबसे सेक्सी साँग इसे माना जा सकता है।


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi