Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

‘न्यूयॉर्क’ की शानदार शुरुआत

बॉक्स ऑफिस 19 से 25 जून 2009

हमें फॉलो करें ‘न्यूयॉर्क’ की शानदार शुरुआत
PR
बॉलीवुड के लोगों को कई दिनों बाद मुस्कुराने का अवसर मिला, जब यशराज फिल्म्स की ‘न्यूयॉर्क’ ने जोरदार शुरुआत की। मल्टीप्लेक्सेस में खासतौर पर फिल्म को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। पहले तीन दिन में इस फिल्म ने देश-विदेश में 35 करोड़ का व्यवसाय किया। यह वर्ष 2009 का नया रिकॉर्ड है। ऑस्ट्रेलिया में यह फिल्म वीकेंड में तीसरे और यूके में 10वें नंबर पर रही।

फिल्म को लोगों ने पसंद किया है और कलेक्शन को देखते हुए इस बात की पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म मुनाफे का सौदा साबित होगी। जॉन अब्राहम, नील नितिन मुकेश और कैटरीना के करियर में इस फिल्म के बाद उछाल आएगाइन्हेकलाकारूमेगंभीरतलियजाएगा

सुभाष घई भले ही ‘पेइंग गेस्ट्‍स’ को सफल फिल्म बताने की कोशिश कर रहे हों, लेकिन आँकड़े कुछ और कहते हैं। कम लागत में बनी इस फिल्म के प्रचार-प्रसार में कंजूसी की गई। दर्शकों को पता ही नहीं चला कि इस नाम की‍ फिल्म प्रदर्शित हुई है। इन पेइंग गेस्ट्स के लिए दर्शकों ने दरवाजे नहीं खोले और फिल्म पिट गई। खबर है कि घई इस फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहे हैं।

19 जून को प्रदर्शित हुई ‘लेट्स डांस’ और अन्य प्रदर्शित फिल्मों का हाल भी बुरा रहा। हॉलीवुड की ‘एक्समैन वोल्वेरिन’ का प्रदर्शन ठीक-ठाक रहा, लेकिन उम्मीद के मुकाबले इस फिल्म का प्रदर्शन ठीक नहीं कहा जा सकता।

कल किसने देखा और टीम जैसी फिल्में अब सिनेमाघरों से उतरने लगी हैं। इंतजार 3 जुलाई को प्रदर्शित होने वाली ‘कमबख्त इश्क’ का है। अक्षय कुमार और करीना कपूर अभिनीत इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह ‘न्यूयॉर्क’ से भी अच्छी शुरुआत करेगी।

webdunia
IFM
सप्ताह की टॉप पाँच फिल्में (19 से 25 जून 2009)
1) पेइंग गेस्ट्स (पहला सप्ताह)
2) एक्स मैन : वोल्वेरिन (डब) (पहला सप्ताह)
3) कल किसने देखा (दूसरा सप्ताह)
4) एंजेल्स एंड डिमोन्स (डब) (चौथा सप्ताह)
5) 99 (छठा सप्ताह)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi