Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सुपर स्टार हो गए सुपर फ्लॉप: सलमान से रितिक तक की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ढेर

हमें फॉलो करें webdunia

WD Entertainment Desk

मंगलवार, 11 अक्टूबर 2022 (06:42 IST)
बॉलीवुड इस समय संकट के दौर से गुजर रहा है क्योंकि पिछले कुछ महीनों से बड़े सितारों की फिल्में भी फ्लॉप हो रही हैं। आमिर हो या अक्षय, सलमान हो या रणवीर, सभी स्टार्स की फिल्में बुरी तरह असफल रही हैं। ये नामी सितारे भी दर्शकों की भीड़ जुटाने में नाकामयाब रहे हैं। बॉलीवुड में कहा जाता है कि किसी भी कलाकार का स्टारडम उसकी पिछली रिलीज फिल्म से जाना जाता है, इस परिभाषा पर तो ये सितारे खरे नहीं उतरते। क्या दर्शकों का मोह बॉलीवुड स्टार्स और हिंदी फिल्मों से भंग हो गया है। सितारों का प्रदर्शन तो यही कहता है।  
 
आमिर खान 
webdunia
आमिर खान को बॉलीवुड का सबसे सुरक्षित हीरो माना जाता है। पिछले 20 सालों में उन्होंने इक्का-दुक्का ही फ्लॉप फिल्में दी हैं। उनकी लाल सिंह चड्ढा इतनी बुरी तरह फ्लॉप रही कि आमिर भी सदमे में आ गए। फिल्म पहले शो से दर्शकों ने नकार दी। 

रितिक रोशन
webdunia
 
रितिक रोशन की विक्रम वेधा बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म से लगभग 90 से 100 करोड़ का नुकसान प्रोड्यूसर्स को हुआ। फिल्म ढंग की ओपनिंग भी नहीं ले पाई और रितिक के स्टारडम को इससे करारा झटका लगा। 

अजय देवगन
webdunia
  
अजय देवगन को दोहरी असफलता मिली। उनके द्वारा निर्देशित और अभिनीत फिल्म 'रनवे 34' ने बॉक्स ऑफिस पर पानी नहीं मांगा। 

सलमान खान 
webdunia
थिएटर में सलमान खान आखिरी रिलीज दबंग 3 थी जो 2019 में रिलीज हुई थी। फिल्म को सफलता नहीं मिली। राधे को भी ओटीटी पर पसंद नहीं किया गया। 

अक्षय कुमार 
webdunia
अक्षय कुमार को समझ नहीं आ रहा है कि उनकी फिल्मों को दर्शक न तो ओटीटी पर मिल रहे हैं और न ही थिएटर में। लगातार कई फ्लॉप फिल्म उन्होंने दे डाली। उनकी थिएटर में रिलीज पिछली फिल्म 'रक्षाबंधन' तो 50 करोड़ के आंकड़े तक नहीं पहुंच पाई। 

शाहरुख खान 
webdunia

ज़ीरो और उसके पहले असफल हुईं कुछ फिल्मों ने शाहरुख खान का इस कदर दिल तोड़ा कि ढाई साल तक उन्होंने काम करना ही बंद कर दिया। अब फिर से काम में जुटे हैं, लेकिन उनके स्टारडम को करारी चोट पहुंची है। 

रणवीर सिंह 
webdunia
अब तक सरपट दौड़ लगा रहे रणवीर सिंह को 83 और जयेश भाई जोरदार की असफलता ने जमीन पर ला दिया है। जयेश भाई को ओटीटी से लेकर फिल्म तक, कहीं दर्शक नहीं मिले। 

वरुण धवन
webdunia
जुग जुग जियो की चर्चा तो बहुत थी, लेकिन 100 करोड़ तक भी फिल्म नहीं पहुंच पाई। लगातार हिट देने वाले वरुण पिछले पांच साल से हिट नहीं दे सकते हैं। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जया या रेखा नहीं, यह लड़की थी अमिताभ बच्चन का पहला प्यार