कोरोना वायरस के कारण घर पर हो रहे हैं बोर, तो देखिए ये 4 वेबसीरिज़

शुक्रवार, 20 मार्च 2020 (06:42 IST)
कोरोना वायरस के कारण घर पर रहने की सलाह दी जा रही है ताकि यह ज्यादा न फैले। कुछ लोग घर से काम कर रहे हैं और कुछ लोग घर पर बैठ कर बोर हो रहे हैं। ऐसे समय वेबसीरिज़ देख समय अच्छे से कट सकता है। पेश है ऐसी 4 वेबसीरिज़ जो न केवल नई हैं बल्कि आपको पसंद भी आएगी। 
 
1) स्पेशल ऑप्स 
हॉट स्टार पर उपलब्ध इस वेबसीरिज़ को नीरज पांडे ने बनाया है। बेबी, स्पेशल 26 और एमएस धोनी द अनटोल्ड जैसी फिल्म बना चुके नीरज कितने काबिल निर्देशक हैं यह बात किसी से छिपी नहीं है। यह एक थ्रिलर है जिसमें नीरज का कसा हुआ निर्देशन है। यह RAW के लिए काम करने वाले हिम्मत सिंह की कहानी है जिसके पांच एजेंट्स अलग-अलग देशों में हैं और उन्हें आतंकी हमले के मास्टरमाइंड को पकड़ना है। जो नीरज की फिल्मों के शौकीन रहे हैं उन्हें यह सीरिज पसंद आएगी। 
 
2) असुर 
अरशद वारसी भी अब डिजीटल प्लेटफॉर्म पर 'असुर' के जरिये आ गए हैं। वूट पर उपलब्ध यह सीरिज क्राइम और थ्रिल का कॉकटेल है। पुरानी धार्मिक किताबों के आख्यान और किस्सों को वर्तमान से जोड़ कर यह बनाई गई है। 8 एपिसोड में उपलब्ध यह सीरिज़ काफी पसंद की जा रही है। 
 
3) गिल्टी 
यह सीरिज़ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। कबीर सिंह और गुड न्यूज़ में नजर आईं किआरा आडवाणी ने इसमें लीड रोल निभाया है। सस्पेंस और थ्रिलर पसंद करने वालों को 'गिल्टी' पसंद आ रही है। यह गीतकार नानकी की कहानी है जिसके बॉयफ्रेंड पर बलात्कार का आरोप लगा है। नानकी मामले की पड़ताल करती है। 
 
4) मेंटलहुड 
ज़ी 5 और अल्ट बालाजी पर स्ट्रीमिंग हो रही मेंटलहुड में करिश्मा कपूर हैं। साथ में संजय सूरी, संध्या मृदुल, शिल्पा शुक्ला और श्रुति सेठ जैसे कलाकार भी हैं। इसमें अलग-अलग मम्मियों को दिखाया गया है जो अपने बच्चों की परवरिश अलग-अलग तरह से करती हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख वाणी कपूर को मिली अक्षय कुमार के साथ बड़ी फिल्म