Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जानिए कौन है बॉलीवुड का सेक्सी बम और एटम बम

हमें फॉलो करें webdunia
दीपावली पर पटाखों का अपना महत्व होता है। जिस तरह बाज़ार में तरह-तरह के पटाखे मौजूद हैं, उसी तरह बॉलीवुड में भी कई तरह के पटाखे पाए जाते हैं। पेश है एक झलक : 
 
बॉलीवुड के रॉकेट
बॉलीवुड के रॉकेट हैं आमिर खान। जिस तरह रॉकेट ऊँचाइयों को छूने की कोशिश करता है, उसी तरह ये हर बार अपने अभिनय और बॉक्स ऑफिस मूल्य की वजह से नित नई ऊँचाइयों को छूते रहते हैं। 
 
बॉलीवुड के एटम बम 
webdunia
एटम बम का धमाका जबर्दस्त होता है। उसके धमाके के आगे छोटे-मोटे पटाखे कहीं नहीं लगते। बॉलीवुड के एटम बम हैं सलमान खान। बॉक्स ऑफिस पर जोरदार धमाके के साथ उनकी फिल्म शुरुआत करती है। उनकी फिल्में किसी धमाके से कम नहीं होती। 
 
बॉलीवुड की फुलझडि़याँ : 
webdunia
फुलझडि़याँ बड़ी प्यारी और आकर्षक लगती हैं। इन्हें देखकर मन को बड़ा अच्छा महसूस होता है। बॉलीवुड की नायिकाएँ किसी फुलझड़ी से कम नहीं हैं। दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट को दर्शक परदे पर देख बड़े खुश होते हैं और सीटियाँ बजाते हैं। 
 
बॉलीवुड के अनार
webdunia
ऐसे सितारे जिनकी फिल्मों में हर तरह का मसाला होता है। अनार भी ऐसा पटाखा है जो सभी को पसंद आता है उसी तरह अक्षय कुमार और वरुण धवन की फिल्में सभी को पसंद आती हैं। 
 
बॉलीवुड के सेक्सी बम 
webdunia
यह पटाखा सिर्फ बॉलीवुड में ही पाया जाता है। सनी लियोनी, जैकलीन फर्नांडिस, ईशा गुप्ता जैसी नायिकाएं सेक्सी बम की श्रेणी में आती हैं। इनके धमाकों (अदाओं) से सिनेमाघर में बैठा दर्शक घायल हो जाता है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सुहाना खान का ट्रेडिशनल दिवाली लुक, शाहरुख ने पूछा- साड़ी तुमने बांधी?