Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

क्या बॉलीवुड में खत्म हो गया सनी लियोनी का करियर?

webdunia
मंगलवार, 4 फ़रवरी 2020 (06:45 IST)
पिछले तीन सालों से सनी लियोनी की लीड रोल में कोई हिंदी फिल्म सामने नहीं आई है। इस समय उनके हाथ में भी ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसमें वे बतौर हीरोइन काम कर रही हों। जो भी फिल्में उनकी पिछले एक-दो सालों में आई हैं उसमें वे महज गाने या छोटे-मोटे रोल के लिए नजर आई हैं। 
 
तो क्या यह माना जाए कि बॉलीवुड में सनी लियोनी की मांग खत्म हो गई है? क्या अब निर्माता-निर्देशकों को उनको लेकर फिल्म बनाने में कोई फायदा नजर नहीं आता है? 

webdunia

 
ये आश्चर्य की बात है कि गूगल पर सनी को सर्वाधिक खोजा जाता है। हर साल खबर बनती है कि उनके नाम पर सबसे ज्यादा सर्च की गई, लेकिन फिल्मों में उनके लिए जगह नहीं है। 
 
ऐसा नहीं है कि सनी फिल्म नहीं करना चाहती हैं या उनकी फिल्मों में रूचि खत्म हो गई है। अभी भी उनकी मांग है और निर्माता-निर्देशक उनको लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं, लेकिन सनी जिस तरह की फिल्में करना चाहती हैं वैसी फिल्में उन्हें ऑफर नहीं हो रही हैं। 

webdunia
 
बी और सी ग्रेड फिल्मों के निर्माता ही सनी के पास पहुंच रहे हैं। इन फिल्मों में सनी महज शो पीस नजर आती हैं जिसमें कुछ हॉट सीन होते हैं। इस तरह की फिल्मों से सनी ने दूरी बना ली है। 
 
बड़ी फिल्मों में सनी के लिए जगह नहीं है। वे अब तक ऐसी एक्टिंग नहीं कर पाई हैं जो यह साबित कर सके कि वे अच्छी एक्ट्रेस भी हैं। लिहाजा बड़े बजट या सितारों को लेकर फिल्म बनाने वालों ने सनी से दूरी बना रखी है। 
 
अजीब स्थिति है। सनी के साथ जो काम करना चाहते हैं उनके साथ सनी काम नहीं करना चाहती हैं। जिनके साथ सनी काम करना चाहती हैं वे सनी के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। इसीलिए सनी कोई फिल्म में नजर नहीं आ रही हैं। सवाल उठने लगे हैं कि क्या बॉलीवुड में उनका करियर लगभग खत्म हो गया है? 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Siachin Warriors: उरी के बाद सियाचिन के जांबाजों पर बनेगी फिल्म, करण जौहर ने की घोषणा