Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Box Office : पानीपत पर भारी पड़ सकती है पति पत्नी और वो!

webdunia

समय ताम्रकर

मंगलवार, 3 दिसंबर 2019 (06:36 IST)
दिसम्बर के हर शुक्रवार को ऐसी फिल्म रिलीज हो रही है जिससे बॉलीवुड को बहुत ज्यादा उम्मीद है। वर्ष के आखिरी शुक्रवार 'गुड न्यूज़' आने वाली है जिसमें अक्षय कुमार और करीना कपूर खान हैं। इस फिल्म के ट्रेलर ने धमाल मचा रखा है जिसको देख कहा जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार ओपनिंग लेगी। 
 
20 दिसम्बर वाले शुक्रवार को सलमान खान दबंग सीरिज का तीसरा भाग लेकर आ रहे हैं। यह एक ऐसी फिल्म है जो सलमान के फैंस की पसंद के अनुरूप बनाई गई है और यह कहना आवश्यक नहीं है कि फिल्म जोरदार शुरुआत करेगी और दर्शकों की पसंद पर खरी उतरी तो तीन सौ करोड़ बड़ी बात नहीं है। 
 
13 दिसम्बर को रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 रिलीज होगी और इस फिल्म का ट्रेलर भी खासा पसंद किया गया है। रानी की यह फिल्म सफलता हासिल कर सकती है। 

webdunia

 
अब बात करते हैं दिसम्बर के पहले शुक्रवार की। 6 दिसम्बर को आशुतोष गोवारीकर की 'पानीपत' रिलीज होने वाली है जो एक बड़े बजट की फिल्म है। इसमें अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त हैं। 
 
इस फिल्म का मुकाबला एक मध्यम बजट की फिल्म 'पति पत्नी और वो' से है जिसमें कार्तिक आर्यन, भूमि पेडणेकर और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। 

webdunia

 
दोनों ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं और पति पत्नी और वो के ट्रेलर को ज्यादा पसंद किया गया है। ट्रेलर देख पता चलता है कि एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्म देखने को मिलेगी। 

दूसरी ओर पानीपत का ट्रेलर खास प्रभावित नहीं कर पाया। 'पद्मावत' की कमजोर कॉपी जैसा लगा। न अर्जुन कपूर प्रभावित कर पाए और न ही ट्रेलर में कोई खास बात देखने को मिली। 

webdunia

 
आशुतोष गोवारीकर का ट्रैक रिकॉर्ड बड़ा ही अजीब है। या तो उनकी फिल्म सुपरहिट होती है या सुपर फ्लॉप। लगान और जोधा अकबर जैसी फिल्में वे बना चुके हैं तो 'खेले हम जी जान से' और 'मोहेंजो दारो' नामक फिल्में भी उनके नाम के आगे दर्ज हैं। 
 
पानीपत बड़े बजट की फिल्म है, लेकिन फिल्म के सितारे दमदार नहीं हैं। अर्जुन कपूर की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही हैं। वे भीड़ खींचने की क्षमता नहीं रखते हैं। न ही वे अपनी एक्टिंग से प्रभावित कर पाए हैं। संजय दत्त के स्टार पॉवर में से अब पॉवर गायब हो चुका है। कृति सेनन अकेली कुछ नहीं कर सकती हैं। 
 
पति पत्नी और वो इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक है। इसमें कार्तिक आर्यन हैं जो युवाओं को बेहद पसंद है। उनकी पिछली कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग ली है। 

webdunia
 
फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अज़ीज ने किया है जो 'हैप्पी भाग जाएगी' नामक उम्दा कॉमेडी फिल्म बना चुके हैं। इस तरह की हल्की-फुल्की फिल्म बनाने में माहिर हैं। 
 
इन तमाम बातों पर गौर किया जाए तो बॉक्स ऑफिस ओपनिंग के मामले में पति पत्नी और वो का पलड़ा भारी नजर आता है। पानीपत की तुलना में यह फिल्म बेहतर शुरुआत ले सकती है और संभव है कि पहले वीकेंड में इस फिल्म के कलेक्शन ज्यादा हो। 
 
पानीपत माउथ पब्लिसिटी पर ज्यादा निर्भर है। फिल्म में दम होगा तो चर्चे होंगे और उसके बाद ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दम दिखा सकती है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फराह खान को नहीं मिल रहे 'सत्ते पे सत्ता' रीमेक के राइट्स, डिब्बा बंद हुई फिल्म!

आप कौन सी फिल्म देखेंगे?