आर्या की शूटिंग के दौरान चंद्रचूड़ सिंह ने सुष्मिता सेन और एलेक्सन ओनेल के बारे में की थी भविष्यवाणी

मंगलवार, 7 जुलाई 2020 (16:49 IST)
डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेबसीरिज आर्या बेहद लोकप्रिय साबित हुई है। सुष्मिता सेन और सभी भारतीय कलाकारों के बीच एलेक्स ओनेल के परफॉर्मेंस की भी तारीफ हो रही है। एलेक्स ने इस सीरिज में बॉब विल्सन की भूमिका निभाई है जिसकी शादी सुष्मिता की छोटी बहन के साथ 'आर्या' में होती है। 
 
अपने किरदार को प्रभावी ढंग से निभाने वाले एलेक्स ओनेल ने न केवल भगवद्‍ गीता सीखी बल्कि जीवन में भी इसका पालन शुरू कर दिया है। पेश है एलेक्स से जुड़ी खास बातें जो आर्या की शूटिंग के दौरान घटित हुई और इनमें से शायद ही कोई बात आपको पता हो: 
 
1) जयपुर में शूटिंग के बाद सुष्मिता सेन और एलेक्स ओनेल के बीच 'गेम ऑफ पुल' इतना लंबा चला कि उसे रोक दिया गया। दोनों ने फिर टेबल-टेनिस खेलना शुरू किया और उसका भी यही हाल रहा। इससे पता चलता है कि दोनों खिलाड़ी बढ़िया खेलने के मामले में बराबरी पर हैं या खराब खेलने के मामले में भी बराबरी पर हो सकते हैं। 
 
2) सुष्मिता और एलेक्स की संगीत में रूचि समान है। एलेक्स ने अपने दो सिंगल्स 'स्टिल ऑन माय माइंड' और 'ट्वेंटी डेज़' के अनफिनिश्ड वर्जन सुष्मिता को सुनाए। 

 
3) जयपुर में 'द गॉडफादर' की सरप्राइज आउटडोर स्क्रीनिंग हुई। जब क्रेडिट टाइटल्स रोल हो रहे थे तब मात्र तीन लोग बचे थे- सुष्मिता सेन, एलेक्स और निर्देशक राम माधवानी। 
 
4) कई लोगों को जानकारी नहीं होगी कि चंद्रचूड़ सिंह ज्योतिष के बारे में बढ़िया जानकारी रखते हैं। मुंबई और जयपुर में शूटिंग के दौरान उन्होंने खुद के, सुष्मिता के और एलेक्स के बारे में कई भविष्यवाणियां की। इसमें से एक आपको बताते हैं जो इन तीनों के बारे में कॉमन है। और वो ये, कि 2020 में तीनों के जीवन में एक मौलिक बदलाव देखने को मिलेगा। शायद यह बदलाव आर्या रिलीज होने के बाद हो गया हो क्योंकि तीनों चर्चा में बने हुए हैं। 
 
5) लॉकडाउन लागू हो गया था और आर्या की डबिंग बाकी थी। सभी ने अपने-अपने घर से यह काम किया। एलेक्स को तो तीन जगह से डबिंग करनी पड़ी। मुंबई में अपने घर से, नीदरलैंड में क्वारेंटाइन लोकेशन से और फिर नीदरलैंड में अपने घर से। 
 
6) आर्या डच सीरिज पेनोज़ा पर आधारित है जो कि नीदरलैंड में बहुत लोकप्रिय हुई। वहीं के एलेक्स रहने वाले भी हैं। वैसे एक खास बात आपको बता दें कि एलेक्स के पास अमेरिकन और डच सिटीज़नशिप है, लेकिन वे कहते हैं- मैं आधा डच, आधा अमेरिकन और आधा भारतीय हूं। आर्या की शूटिंग के दौरान एलेक्स ने पेनोज़ा नहीं देखी। उनका मानना था कि इसका असर उनके अभिनय पर पड़ सकता था। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख करीबी दोस्त का खुलासा- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हो रही Brutal Trolling से टूट गए हैं करण जौहर, रोते रहते हैं...