Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पठान ट्रेलर रिव्यू: सफलता इस बात पर टिकी है कि जॉन अब्राहम से शाहरुख खान कैसे पार पाते हैं

हमें फॉलो करें webdunia

समय ताम्रकर

मंगलवार, 10 जनवरी 2023 (11:38 IST)
Pathaan Trailer Review पठान का ट्रेलर (Pathaan Trailer Review) देख कहानी समझना मुश्किल काम नहीं है। एक टेररिस्ट गैंग है जिसका कोई उद्देश्य नहीं है और पैसों के लिए वह यहां-वहां हमला करता रहता है और जिसके निशाने पर अब भारत है। इसका सरगना जॉन अब्राहम (John Abraham) है। उससे टकराने का दम पठान (Pathaan Trailer Review) के पास है जो कि एक सोल्जर है। यह किरदार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने निभाया है। टीम बन जाती है जब शाहरुख (Shah Rukh Khan) से दीपिका (Deepika Padukone) आ मिलती है।
 
कहानी (Pathaan Trailer Review) सामान्य है जिसे एक्शन और ग्लैमर के सहारे देखने लायक बनाने की कोशिश निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने की है। किस तरह से जॉन (John Abraham) से शाहरुख (Shah Rukh Khan) पार पाते हैं इसी बात पर फिल्म की सफलता टिकी हुई है। 
 
एक्शन का फिल्म (Pathaan Trailer Review) में बोलबाला है और लंबे समय बाद रोमांस के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। उन्हें एक्शन करते देखना रोचक है क्योंकि ऐसी भूमिकाओं में भी वे भावनाओं का ज्वार ला देते हैं। 
 
जमीन से लेकर आसमान तक, सड़क से लेकर बर्फीले पहाड़ों तक जॉन और शाहरुख (Shah Rukh Khan) चोर-पुलिस का खेल खेलते हुए दिखाई दिए हैं। हवाई जहाज, हेलिकाप्टर, कार, बाइक पर एक-दूसरे का पीछा करते नजर आए हैं। विदेशी भूमि पर ये एक्शन देखना लुभावना है। 
 
ट्रेलर (Pathaan Trailer Review) देख पता चलता है कि निर्माता ने फिल्म पर जमकर पैसा बहाया है। कलाकार गुड लुकिंग नजर आ रहे हैं। चाहे वे विलेन बने जॉन हों, हीरो शाहरुख (Shah Rukh Khan) हों या हीरोइन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हों। दीपिका (Deepika Padukone) ने देह प्रदर्शन किया है जो जॉन (John Abraham) भी पीछे नहीं हैं। इनकी सहायता के लिए डिम्पल कपाड़िया और आशुतोष राणा जैसे जोरदार कलाकार भी हैं। 
 
देश प्रेम का तड़का भी लगाया गया है। विलेन भारत को खत्म करना चाहता है और सोल्जर का जज्बा है कि सोल्जर यह कभी नहीं पूछता कि देश ने उसके लिए क्या किया है बल्कि यह पूछता है कि देश के लिए उसने क्या किया है... जय हिंद। जाहिर सी बात है कि वर्तमान में देश प्रेम की चल रही लहर पर भी सवार होने की कोशिश की गई है। 
 
एक्शन (Pathaan Trailer Review) तो जोरदार लग रहा है और यहां पर सिद्धार्थ आनंद ने स्कोर किया है। स्क्रिप्ट में वे थोड़ी मार खा जाते हैं, पठान में इस कमजोरी पर उन्होंने कितना काबू किया है यह जानना दिलचस्प रहेगा। बहरहाल, एक्शन फिल्म का जैसा धमाकेदार ट्रेलर (Pathaan Trailer Review) होना चाहिए उस कसौटी पर पठान का ट्रेलर खरा उतरता है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पठान का ट्रेलर रिलीज: धमाकेदार एक्शन की मिली झलक, शाहरुख खान दीपिका पादुकोण की जोरदार केमिस्ट्री