Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सलमान की दबंग 3 : रिलीज के पहले ही 35 करोड़ का प्रॉफिट

webdunia
मंगलवार, 17 दिसंबर 2019 (18:45 IST)
सलमान खान को इस समय का बॉलीवुड का सबसे बड़ा स्टार यूं ही नहीं कहा जाता है। पहले तीन दिन वे केवल अपने नाम पर ही भीड़ खींचते हैं और उनके फैंस भी बिना फिल्म की रिपोर्ट जाने टिकट खरीदकर सिनेमाघरों में टूट पड़ते हैं। 
 
सलमान का नाम जुड़ते ही फिल्म के विभिन्न राइट्स मुंहमांगे दामों में बिकते हैं और रिलीज के पहले ही उनकी फिल्म प्रॉफिट में आ जाती है क्योंकि विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर भी उनकी फिल्में खूब देखी जाती है। 

webdunia

 
2019 समाप्ति की ओर है, लेकिन इस वर्ष की बड़ी फिल्मों में से एक दबंग 3 रिलीज होना बाकी है। 20 दिसम्बर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, सुदीप और सई मांजरेकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।  
 
दबंग सीरिज बेहद पॉपुलर है और इसमें सलमान द्वारा निभाए गए किरदार चुलबुल पांडे को दर्शक पसंद करते हैं। दबंग का निर्देशन अभिनव कश्यप ने किया था तो दबंग 2 अरबाज खान ने निर्देशित की। दबंग 3 के निर्देशन का भार प्रभुदेवा ने किया है।  
 
दबंग 3 को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह है और माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बम्पर ओपनिंग लेगी। 120 करोड़ की लागत से तैयार हुई यह फिल्म रिलीज के पहले ही प्रॉफिट में आ गई है। 
 
फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 80 करोड़ रुपये में बिके हैं। जी नेटवर्क ने यह रकम दी है। 60 करोड़ रुपये में अमेजन प्राइम वीडियो ने डिजिटल राइट्स लिए हैं। 15 करोड़ में फिल्म के म्युजिक राइट्स खरीदे गए हैं। 
 
इस तरह से 155 करोड़ रुपये फिल्म की रिलीज के पहले ही आ गए हैं और 35 करोड़ रुपये का सीधा-सीधा फायदा हो गया है। अब सिनेमाघरों से जो कमाई होगी वो सीधा मुनाफा होगी।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

‘छपाक’ के लिए मिले सिर्फ 13 लाख रुपए, नाराज हुईं लक्ष्मी अग्रवाल!