Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

टाइगर श्रॉफ की तीन फिल्मों, गणपत, हीरोपंती 2 और रैम्बो, की प्लानिंग तैयार

webdunia
शुक्रवार, 16 अक्टूबर 2020 (12:36 IST)
टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बागी 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की थी, लेकिन कोविड 19 के कारण थिएटर बंद हो गए और इस कारण फिल्म को ज्यादा व्यवसाय करने का अवसर नहीं मिला। लेकिन फिल्म की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग ने साबित कर दिया कि टाइगर श्रॉफ बड़े स्टार बन चुके हैं और अपने दम पर भीड़ खींच सकते हैं। अब टाइगर काम पर वापसी के मूड में हैं और उनकी तीन आगामी फिल्म, गणपत, हीरोपंती 2 और रैम्बो की प्लानिंग तैयार हो गई है।
 
गणपत 

webdunia

 
सबसे पहले टाइगर गणपत फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टाइगर एक बॉक्सर के रोल में दिखाई देंगे। इसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। यह एक मुम्बइया फिल्म है और इसके लिए टाइगर अपनी भाषा पर भी काम कर रहे हैं। पिता-पुत्र का इमोशनल टच भी इस फिल्म में दिखाई देगा। 
 
हीरोपंती 2 

webdunia

 
हीरोपंती 2 की शूटिंग टाइगर, गणपत की शूटिंग खत्म होने के बाद शुरू करेंगे। हीरोपंती 2 एक स्टाइलिस्ट मूवी होगी। वॉर जैसा एक्शन इसमें होगा। साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू हो सकती है। 
 
रैम्बो

webdunia

 
टाइगर को लेकर यह फिल्म बहुत पहले अनाउंस हुई थी, लेकिन अब तक शुरू नहीं हो पाई। इस फिल्म को अब रोहित धवन निर्देशित करेंगे और इसका एक्शन भव्य पैमाने पर फिल्माया जाएगा। यह एक बड़े बजट की फिल्म होगी। टाइगर 2021 के अंत से रैम्बो की शूटिंग शुरू करेंगे। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सुहाना खान ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीर, लिखा मजेदार कैप्शन