Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ULLU पर Cyanide में दिखाई गई है एक Serial Killer की कहानी जो करता है महिलाओं की हत्या

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 18 नवंबर 2021 (12:06 IST)
भारत के सबसे तेजी से बढ़ते ओटीटी ऐप ULLU अपने दर्शकों की पसंद के अनुरूप शोज प्रोड्यूस करता है जिसमें काफी वैरायटी भी है। वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित कंटेंट काफी लोकप्रिय भी हुआ है। तंदूर, अस्सी नब्बे पुरे सौ और अलाइक की सफलता के बाद, उल्लू अब साइनाइड नाम की एक सीरिज के लिए तैयार है। इस थ्रिलर सीरीज में शारिब हाशमी और सारा खान मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।
 
कहानी एक सीरियल किलर के जीवन से प्रेरित है। साइनाइड - एक सीरियल किलर महिलाओं को साइनाइड की गोलियां देकर यह दावा करता था कि वे शादी के बाद गर्भनिरोधक गोलियां थीं। वह महिलाओं को शादी का लालच देकर उनकी हत्या क्यों करता है? किस बात ने उसे महिलाओं के प्रति इतनी नफरत वाला व्यक्ति बना दिया? निर्देशक राहत काज़मी द्वारा निर्देशित इस सीरिज में कई उम्दा कलाकार हैं जिनमें शारिब हाशमी, सारा खान, अक्षिता अग्निहोत्री, मीर सरवर जैसे नाम शामिल हैं।
 
ट्रेलर के रिलीज पर, ULLU के संस्थापक और सीईओ, विभु अग्रवाल ने कहा, “ULLU ने वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित कुछ शोज़ बनाए हैं। साइनाइड एक सीरियल किलर के भीषण अतीत से एक रील लाइफ कहानी में प्रेरित एक श्रृंखला है। इसकी स्टार कास्ट और मनोरंजक कहानी के साथ, हमें यकीन है कि यह सीरिज सभी को पसंद आएगी।"
 
आयशा की भूमिका निभाने पर, सारा खान ने चुटकी लेते हुए कहा, “मैं आयशा नामक किरदार निभा रही हूं। आयशा एक स्वतंत्र महिला है जो अपने पति की मृत्यु के बाद अपने ससुराल में रहती है। उसका 7 साल का बेटा है। साइनाइड के प्यार का शिकार होना उसकी सबसे बड़ी गलती थी लेकिन उस गलती ने उसे एकमात्र गवाह बना दिया जो उसके गलत कामों के बारे में जानती है। हमने सर्दियों में कश्मीर की खूबसूरत लोकेशंस में शूटिंग की। कहानी के आगे बढ़ने पर इसमें कई मोड़ आते हैं और हमें यकीन है कि दर्शकों को अंत तक बांधे रखा जाएगा।”
 
विभु अग्रवाल और ULLU डिजिटल द्वारा निर्मित, साइनाइड 19 नवंबर 2021 को ऐप पर रिलीज़ होगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

46 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं प्रीति जिंटा, यह रखे बच्चों के नाम