Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भारती सिंह का नया शो 'द इंडियन गेम शो' : 101 हस्तियां लेंगी भाग

भारती टीवी पर भारती सिंह का द इंडियन गेम शो आएगा। वे कहती हैं- मुझे पता है कि हमारे YouTube शो पर लोगों की उम्मीदें टिकी हुई हैं ... मैं घबराई हुई हूं।

webdunia
मंगलवार, 23 नवंबर 2021 (17:52 IST)
लोकप्रिय कॉमेडियन, होस्ट और अभिनेता भारती सिंह का आगामी शो इंडियन गेम शो काफी चर्चा में है। शो में रिकॉर्ड संख्या में 101 हस्तियां भाग लेंगी और भारती अपनी नई यात्रा शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।
 
"हां, हमारे नए भारतीय गेम शो में 101 हस्तियां आई हैं। मैं वास्तव में नहीं जानती थी कि यह एक रिकॉर्ड संख्या है, लेकिन हां मैंने किसी अन्य शो में 101 हस्तियों के आने के बारे में नहीं सुना है। इसलिए यह मेरे और हर्ष (लिंबाचिया; लेखक, मेजबान और भारती के पति) के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।” वह कहती हैं।
 
इस शो में टीवी और म्यूजिक इंडस्ट्री से काफी लोगों ने हिस्सा लिया। YouTube हस्तियां भी शामिल हुईं। "असीस कौर, दिव्या कुमार, संगीतकार सचिन-जिगर, टीवी से मीत भाइयों, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा जी, चंदन प्रभाकर, सुदेश लहरी, YouTubers जैसे टीम 07, अशनूर कौर, चिंकी-मिंकी जैसे गायक शामिल हुए। (सुरभि-समृद्धि), सिद्धार्थ निगम, अभिषेक निगम, मानव और उन्नति, कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस, किशन बिलगाली (डांस दीवाने के विजेता), अभिनेता जैस्मीन भसीन, एली गोनी, पुनीत पाठक, आदित्य नारायण, मुबीन सौदागर...  इतने नाम भी याद नहीं, सब आ गए। मैं उन सभी का आभारी और आभारी हूं।” भारती भावुक हो गई।
 
 शो से लोगों को काफी उम्मीदें हैं. “मुझे पता है कि लोगों की उम्मीदें शो से जुड़ी हुई हैं और मुझे उम्मीद है कि मैं उस पर खरा उतरने में सक्षम हूं। हां, हम काफी नर्वस हैं, खासकर मैं। हर्ष अपने काम में व्यस्त है इसलिए मुझे नहीं पता कि वह कितना नर्वस है। लेकिन मुझे यकीन है कि वह भी चिंतित है। हमें खुद पर और अपनी टीम पर पूरा भरोसा है जो वास्तव में कड़ी मेहनत कर रही है। ओवर कॉन्फिडेंट हो जाओ तो चीज अच्छी नहीं होती। आशा है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा” उन्होंने आगे कहा।
 
इतने सारे अभिनेताओं को मैनेज करना और इतने बड़े कैनवास का निर्माण करना काफी काम है। “हमें यह मुश्किल नहीं लगा, हालांकि शायद इसलिए कि हमारे पास उन्हें लाने के लिए कोई सेलिब्रिटी मैनेजर या कोई एजेंसी नहीं थी। ये सभी मेरे दोस्त हैं, जब मैंने उनसे अनुरोध किया तो वे शो में आए। इसलिए उन सभी को उनके प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।” वह साझा करती हैं।
 
हर्ष और भारती के प्रशंसकों के लिए आपका क्या संदेश है? “हर्ष और मैं कभी भी उन्हें अपना प्रशंसक नहीं बल्कि परिवार कहते हैं क्योंकि इन लोगों का हमारे लिए कितना प्यार है। हमारा शो 25 नवंबर से मेरे यूट्यूब चैनल भारती टीवी पर शुरू हो रहा है, और मुझे उम्मीद है कि हर कोई इसे देखने, कमेंट करने और फीडबैक, सुझाव साझा करने का आनंद उठाएगा।” वह आग्रह करती हैं।
 
कपल के फैंस दोनों को साथ देखना पसंद करते हैं। "यह हमारे लिए बहुत मायने रखता है। हर्ष और मुझे साथ काम करना पसंद है। मैं अभी थोड़ा नर्वस हूं, लेकिन यह काफी अच्छा अहसास है। जो भी होगा अच्छा ही होगा, हमारा पहला एपिसोड रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकती। 
 
प्रतिक्रिया क्या होगी, यह सवाल हम सभी के पास अभी है। हमारे प्रोमो को जो प्रतिक्रिया मिली वह उत्साहजनक थी। हम इसे देखने लायक शो बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। एपिसोड सप्ताह में चार बार गुरुवार, शुक्रवार, शनिवार और रविवार को आएंगे। इसलिए आपको तीन दिन सोमवार, मंगलवार और बुधवार को काम करना होगा और गुरुवार से हम आपके सेवा में हाज़िर हो जाएंगे, ”वह एक चुटकुला सुनाकर हंसी के नोट पर समाप्त होती है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अतरंगी रे से अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष के फर्स्ट लुक आए सामने