Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

साहिल खट्टर ने बताया, कैसा रहा रणवीर सिंह के साथ एक फैन से दोस्त बनने का सफर

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 23 दिसंबर 2021 (18:12 IST)
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। 1983 विश्व कप पर आधारित कबिर खान की इस फिल्म में रणवीर के अलावा कई सितारें दिखेंगे। इस फिल्म में यूट्यूबर, होस्ट और अभिनेता साहिल खट्टर भी क्रिकेटर सैयद किरमानी के किरदार में नजर आएंगे।

 
साहिल खट्टर ने कबीर खान की महत्वाकांक्षी फिल्म 83 की शूटिंग के दौरान एक धमाका किया। साहिल ने फिल्म में सह-कलाकार रणवीर सिंह उर्फ ​​​​कपिल देव के साथ एक खुशहाल बंधन विकसित किया। उनकी दोस्ती में उच्च बिंदुओं को नहीं भूलना चाहिए जो उनका निराला सेंस ऑफ ह्यूमर और पागलपन है।
 
उनके पास एक साथ कई दृश्य हैं, साहिल रणवीर की दया और समर्थन से प्रभावित हैं। रणवीर ने शूटिंग के दौरान साहिल को कई टिप्स दिए। साहिल ने कहा, हमारे पास एक दृश्य था जहां हमें सेट पर मौजूद सभी लोगों से तालियां मिलीं। उस दृश्य में मेरे पास यह संवाद है, 'मेरेंगे या मार जाएंगे, इसके आगे कुछ नहीं' और रणवीर जवाब देते हैं 'भाई आप ये संभालो में दूसरा संभलता हूं', जिसमें मैं उन्हें 'तू मार मैं खड़ा हूं' कहता हूं। 
 
अगला शॉट वह है जहां वह एक सीमा हिट करता है। तो उसके ठीक बाद 30 सेकंड का विराम हुआ और विराम के बाद तालियां बजने लगीं। मुझे याद है कि रणवीर ने मुझसे कहा था, 'आई लॉक करना मेरे साथ, बाकी जो कर रहा है सही कर रहा है' और उन्होंने जो एक चीज जोड़ी, उसने सीन को बहुत ही अद्भुत बना दिया, भावनाएं मजबूत हो गईं।
 
साहिल कहते हैं, उन्होंने मुझे लहर की सवारी करने और इसे भुनाने के लिए कहा। लोग जो कहते हैं उसे सुनें और जो आप सोचते हैं उस पर भी ध्यान दें, और एक ही काम न करें, प्रयोगात्मक होने का प्रयास करें। उन्होंने यह भी कहा 'लोगो को जो कहना है तेरे बारे में कहने दे, आपकी प्रगति खुद बोलेगी' और मेरी ऊर्जा और ध्यान केंद्रित करने की मेरी क्षमता की प्रशंसा की। वह मेरे लिए सिर्फ रील लाइफ के कप्तान ही नहीं बल्कि असल जिंदगी के कप्तान भी हैं। हम राम-लक्ष्मण, करण-अर्जुन, जय-वीरू जैसे वाइब्स को साझा करते हैं।
 
इसमें कोई शक नहीं कि रणवीर सिंह यूट्यूबर साहिल खट्टर के बड़े भाई की तरह हैं। साहिल ने कहा, जब मैं पहले बीइंग इंडियन के लिए डिजिटल वीडियो बनाता था, तो मुझे ऐसे कमेंट मिलते थे जैसे मैं कुपोषित रणवीर सिंह हूं, इसलिए मेरा पहले से ही उनके साथ संबंध था। मैं उनके गानों पर डांस करता था, इसलिए एक प्रशंसक से एक दोस्त बनने का सफर अच्छा और धीरे-धीरे रहा है।
 
ट्रेलर में रणवीर के प्रदर्शन पर, साहिल कहते हैं, वह एक शानदार अभिनेता हैं। मुझे याद है कि एक पोस्टर शूट था जिसमें मैंने किरी भाई और रणवीर को कपिल देव के रूप में तैयार किया था। वह अंदर चला गया और मैं 'अरे कपिल सर' की तरह चला गया और अगले ही पल मुझे एहसास हुआ कि यह रणवीर है। दरअसल उनका रिएक्शन भी मेरे जैसा ही था जैसा उन्होंने 'अरे किरी भाई' भी कहा था। इसलिए हम एक-दूसरे की परफेक्शन से चौंक गए। वह बहुत मेहनती और समर्पित हैं।
 
रणवीर के ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी चर्चा है। साहिल भी अपनी राय रखते हैं. उनकी शैली त्रुटिहीन है, जहां वह बाहर खड़ा होना चाहता है वह वह करेगा, जहां उसे उत्तम दर्जे की आवश्यकता होगी वह वह भी अच्छा करता है। उसने मुझसे कहा कि वह उस खास दिन और मौके पर अपनी भावनाओं के साथ जाता है। उनका ड्रेसिंग स्टाइल बहुत ही अलग, अजीबोगरीब, बहुत एंटी-फैशन/ट्रेंड है। मैं उनसे सीखना जारी रखने के लिए उत्सुक हूं।
 
रणवीर और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण को एक पावर कपल कहे जाने के बारे में बात करते हुए, साहिल कहते हैं, मुझे लगता है कि दीपिका उन्हें जमीन से जोड़े रखती हैं। रणवीर बहुत ऊर्जावान हैं, जबकि वह मधुर हैं, इसलिए यह एक बहुत अच्छा संतुलन है। रणवीर प्यार का जीवन जी रहे हैं, वह जो करते हैं उससे प्यार करते हैं, वह अपने जीवन के प्यार के साथ हैं और हर तरफ से अपार प्यार प्राप्त कर रहे हैं जैसा कि आप देख सकते हैं कि ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रिया है। वे दोनों मुझे पसंद करते हैं, वो जो लाडला होता है न घर का वैसा।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से अलग हुईं सुष्मिता सेन, पोस्ट शेयर करके बोलीं- हम दोस्त रहेंगे...