Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पठान सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि एक जज्बात है: कहना है शाहरुख खान को लेकर फिल्म बनाने वाले सिद्धार्थ आनंद का

हमें फॉलो करें webdunia

WD Entertainment Desk

बुधवार, 2 नवंबर 2022 (13:56 IST)
सिद्धार्थ आनंद का कहना है कि सीक्रेट रूप से पठान का टीज़र जारी करने का आइडिया सुपरस्टार शाहरुख खान का जन्मदिन दुनिया भर में उनके अनगिनत फैंस के साथ सेलिब्रेट करना था। यशराज फिल्म्स की विजुअली भव्य एक्शन फिल्म, पठान, आदित्य चोपड़ा की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। इस बहुचर्चित फिल्म में देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में हैं।

webdunia

 
लंबे समय बाद किसी फिल्म की इतनी चर्चा 
सिद्धार्थ कहते हैं, ''पठान की झलक पाने को लेकर दर्शकों में अभूतपूर्व क्रेज देखने को मिल रहा है। बहुत लंबे समय के बाद किसी फिल्म को लेकर इतनी जबरदस्त चर्चा हो रही है, जो वास्तविक और ऑर्गेनिक है। और यह सब सिर्फ एक आदमी - शाहरुख खान के सुपर स्टारडम की वजह से है। उनके लाखों फैंस सिर्फ उनकी और उनकी फिल्म की एक झलक के लिए धूम मचा रहे हैं। इसको देखते हुए, पठान का टीज़र रिलीज करने के लिए शाहरुख के जन्मदिन से बेहतर कोई और दिन नहीं हो सकता।”

webdunia
 
जन्मदिन का सरप्राइज लेकिन दबाव भी बहुत था 
शाहरुख दशकों से दर्शकों के दिलों और दिमागों पर राज कर रहे हैं और पठान के साथ चार साल के लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इसलिए, जब हमने उनके जन्मदिन पर उन सभी को सरप्राइज देने का फैसला किया, तो इसको लेकर दबाव बहुत अधिक था। फैन्स की भारी उम्मीदों को देखते हुए पठान के टीजर पर कुछ खास होना था। हमें एक ऐसी यूनिट तैयार करनी थी जो पठान का टीजर देखने के लिए दर्शकों के इंतजार को जस्टिफाई करती हो और साथ ही साथ इस तथ्य को भी कि हमने फिल्म की पहली बिग एसेट को रिलीज करने के लिए उनके जन्मदिन को चुना है। यह शानदार और यादगार होना ही था। और पठान के टीज़र के लिए हमें जैसी अविश्वसनीय प्रतिक्रिया मिल रही है, उसको देखते हुए मुझे लगता है कि हम उन्हें बहुत खुश रखने में कामयाब रहे हैं।

webdunia
 
एक्शन स्पेक्टेकल
हमारे लिए, पठान सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि एक इमोशन है क्योंकि हम भारतीय सिनेमा के अब तक के सबसे बड़े ऑन-स्क्रीन आइकन के साथ शानदार एक्शन स्पेक्टेकल बनाना चाहते हैं। फिल्म का टीज़र, 25 जनवरी, 2023 को बड़े पर्दे पर उस वादे को पूरा करने की सिर्फ एक शुरुआत है! 

webdunia

 
शाहरुख-दीपिका: शानदार ऑन स्क्रीन जोड़ी 
पठान में भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे शानदार ऑन-स्क्रीन जोड़ी (शाहरुख और दीपिका) है। दोनों ने ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। स्पेन में फिल्म पठान के सेट से लीक हुई उनकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। इस ग्लैमरस जोड़ी ने मल्लोर्का में एक बेहद धूम मचाने वाले गाने की शूटिंग की, जिसमें एसआरके को एट-पैक और डीपी अपनी परफेक्ट बिकनी में नजर आईं थीं। इसके बाद वे स्पेन में कैंडिज़ और जेरेज़ गए जहां उन्होंने 27 मार्च को शेड्यूल को खत्म किया।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

एफिल टावर के सामने रोमांटिक अंदाज में बॉयफ्रेंड ने हंसिका मोटवानी को किया प्रपोज, देखिए तस्वीरें