Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

टॉप 10 बेस्ट एक्टर्स 2021 के : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सलमान खान को पछाड़ा

webdunia
सोमवार, 24 जनवरी 2022 (14:45 IST)
वेबदुनिया ने बॉलीवुड सर्वेक्षण में 2021 में रिलीज हुई फिल्मों के आधार पर अपना पसंदीदा अभिनेता पूछा था। अनेक संख्या में वोट मिले और परिणाम इस तरह रहे:

नंबर 10 : अभिषेक बच्चन
webdunia

अभिषेक बच्चन की द बिग बुल और बॉब बिस्वास जैसी फिल्में सीधे ओटीटी पर रिलीज हुईं। दोनों ही मूवी में अभिषेक का अलग अंदाज देखने को ‍मिला। उन्हें टॉप 10 लिस्ट में 10वां स्थान हासिल हुआ।

नंबर 9: सूर्या
webdunia

दक्षिण भारत के स्टार सूर्या की फिल्म ‘जय भीम’ विभिन्न भाषाओं में डब कर रिलीज की गई। हिंदी में भी इसे खूब देखा गया और उन्हें 9वां स्थान मिला।

नंबर 8 : आयुष्मान खुराना
webdunia

आयुष्मान खुराना की एक ही फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ रिलीज हुई जिसमें उनकी गजब की बॉडी नजर आई। हमेशा की तरह आयुष्मान का अभिनय बेहतरीन रहा और टॉप एक्टर्स की लिस्ट में उनका आठवां नंबर रहा।

नंबर 7 : पंकज त्रिपाठी
webdunia

पंकज त्रिपाठी ने मिमी और कागज जैसी फिल्मों में लीड रोल निभाए। इसके अलावा फिल्म 83 में मैनेजर मानसिंह का किरदार निभाया। बड़े-बड़े सितारों के बीच वे 7वां नंबर हासिल करने में कामयाब रहे।

नंबर 6 : मनोज बाजपेयी
webdunia

मनोज बाजपेयी की वेबसीरिज ‘द फैमिली मैन’ खूब पसंद की गई। इसके अलावा डायल100 और सायलेंस नामक मूवी में भी उन्होंने अपने अभिनय की बेहतरीन छाप छोड़ी।

नंबर 5 : विक्की कौशल
webdunia

कहने वाले कहते हैं कि ‘सरदार उधम’ में ‍विक्की कौशल ने अपने करियर का बेहतरीन अभिनय किया है। यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई। विक्की ने इसमें कमाल का अभिनय किया है।

नंबर 4 : रणवीर सिंह
webdunia

रणवीर सिंह सूची में चौथा नंबर हासिल करने में कामयाब रहे। उन्होंने फिल्म 83 में कपिल देव की यादगार भूमिका निभाई। अफसोस की बात रही कि ‍फिल्म को खास सफलता बॉक्स ऑफिस पर नहीं ‍मिली, लेकिन ये उनकी बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाएगी। इसके अलावा फिल्म सूर्यवंशी में उन्होंने सिम्बा का छोटा सा रोल निभाया।

नंबर 3 : सलमान खान
webdunia

सलमान खान की फिल्म राधे और अंतिम खास भले ही पसंद नहीं की गई हो, लेकिन उनका स्टारडम कायम है।

नंबर 2 : सिद्धार्थ मल्होत्रा
webdunia

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने नंबर दो स्थान हासिल कर सभी को चौंका ‍दिया। इसकी वजह फिल्म ‘शेरशाह’  रही जो खूब पसंद की गई। सिद्धार्थ के करियर की बेस्ट मूवी इसे माना गया। ओटीटी पर इस फिल्म को रिकॉर्ड तोड़ देखा गया।

नंबर 1 : अक्षय कुमार
webdunia

अक्षय कुमार की बेलबॉटम, सूर्यवंशी और अतरंगी रे जैसी मूवी 2021 में आई। सूर्यवंशी सिनेमाघर में रिलीज होकर सबसे कामयाब हिंदी फिल्म बनी। बेलबॉटम में भी अक्की का रोल लोगों को पसंद आया और अक्की ने सभी को पछाड़ कर नंबर वन पोजीशन प्राप्त की।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मल्लिका शेरावत ने बिकिनी में सेक्सी पोज के साथ ग्रीन टी पीते हुए किया वीडियो शेयर