Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ए जेंटलमैन रिलीज होने के पहले जैकलीन का आया टॉपलेस फोटो

हमें फॉलो करें ए जेंटलमैन रिलीज होने के पहले जैकलीन का आया टॉपलेस फोटो
अपनी फिल्म को सफल बनाने के लिए कलाकारों को क्या-क्या नहीं करना पड़ता। 25 अगस्त को जैकलीन फर्नांडीस की फिल्म 'ए जेंटलमैन' प्रदर्शित होने जा रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी जोड़ी है। सिद्धार्थ की पिछली कुछ फिल्मों को दर्शक नहीं मिले हैं, लिहाजा जैकलीन अपने स्तर पर ही प्रयास कर रही हैं। हाल ही में उनका एक टॉपलेस फोटो चर्चा में फिल्म के रिलीज होने के ठीक पहले आया है ताकि इसी बहाने जैकलीन को निहारने कुछ दर्शक सिनेमाघर पहुंच जाए। 
 
वैसे एथेनिक आउटफिट से लेकर हॉट पैंट्स तक के कपड़ों में जैकलीन हमेशा ही खूबसूरत लगती हैं  और अपने बोल्ड फोटोशूट के लिए कभी नहीं घबराती।  

webdunia

 
कुछ समय पहले ही जैकलिन ने प्रसिद्ध सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के साथ टॉपलेस फोटोशूट किया था। जिसके लिए उन्होंने अब सबका अपनी ओर ध्यान खींचा। डब्बू ने उस फोटोशूट में से एक फोटो शेयर किया है जिसे लेकर काफी चर्चाएं चल रही हैं। इस फोटो में जैकलीन टॉपलेस होकर बॉक्सर ग्लब्स पहने हुए पोज़ दे रही हैं, जिसमें वेल टोन एब्स भी नज़र आ रहे हैं। 

webdunia

 
दिलचस्प बात यह है कि 'ए जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की' में भी जैकलीन का बोल्ड अवतार देखने को मिलेगा। वे फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ कुछ हाई ऑक्टेन एक्शन भी कर रही हैं। इस फिल्म में वे बंदूक का इस्तेमाल करते भी नज़र आएंगी। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शाहरुख खान से पीछे रह गए सलमान और अक्षय