Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

‘अलादीन’ ने दिलाई ‘नमक हलाल’ की याद

हमें फॉलो करें ‘अलादीन’ ने दिलाई ‘नमक हलाल’ की याद
PR
कई लोगों को ‘नमक हलाल’ का प्रसिद्ध गाना ‘पग घुँघरू’ अभी तक याद है, जिसमें अमिताभ बच्चन ने सफेद कुर्ता और गुलाबी पगड़ी पहनी थी। कुछ इसी तरह के पहनावे में अमिताभ ‘अलादीन’ फिल्म के एक गाने की शूटिंग में नजर आए।

‘ओ रे साँवरिया’ गाना उन पर फिल्माया जा रहा था और वे सफेद कुर्ता और गुलाबी पगड़ी पहने हुए थे। क्या उन्हें इस तरह का पहनावा इसलिए दिया गया ताकि लोगों को ‘पग घुँघरू’ की याद आए? निर्देशक सुजॉय घोष इससे इनकार करते हैं।

सुजॉय कहते हैं ‘हमारा ऐसा कोई इरादा नहीं था कि उन्हें ‘नमक हलाल’ वाला लुक दिया जाए। यह सिर्फ संयोग मात्र है। लेकिन इतना जरूर कहना चाहूँगा कि इतने वर्षों बाद भी अमिताभ का वो लुक लोगों को अब तक याद है।‘

गाने के बारे में सुजॉय कहते हैं ‘ओ रे साँवरिया एक मस्ती से भरा गाना है। अमिताभ ने अपनी स्टाइल से इसमें अनोखा टच दिया है। गाने को फिल्माते समय हम सब को बहुत मजा आया। मुझे उम्मीद है कि लोगों को भी स्क्रीन पर यह गाना देखते समय ऐसा ही मजा आएगा।‘

‘अलादीन’ में रितेश देशमुख अलादीन बने हैं, जबकि अमिताभ जिनी के रूप में नजर आएँगे। संजय दत्त रिंगमास्टर बने हैं। इस फिल्म का निर्माण इरोज़ इंटरनेशनल द्वारा किया जा रहा है और दीवाली पर यह फिल्म प्रदर्शित होगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi