कैंसर ने ली एक और बॉलीवुड एक्टर की जान, आमिर की 'पीके' में नजर आ चुके साईं गुंडेवर का निधन

बुधवार, 13 मई 2020 (18:36 IST)
बीते कुछ दिनों में बॉलीवुड ने अपने कई सितारों को खो दिया ह। इरफान खान और ऋषि कपूर के बाद अब एक और एक्टर का कैंसर के चलते निधन हो गया है। आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ और ‘रॉक ऑन’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर साईं गुंडेवर का 42 साल की उम्र में अमेरिका में निधन हो गया।

 
साईं गुंडेवर पिछले एक साल से ब्रेन कैंसर से जूझ रहे थे और इसका इलाज वो लॉस एंजेलिस में करा रहे थे। साई के निधन पर फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने सोशल मीडिया पर शोक जाहिर किया। 

ALSO READ: ‘प्यार करोना’ और ‘तेरे बिना’ के बाद तीसरे गाने की तैयारी में सलमान खान?
 
साईं ने पिछले साल अपनी बीमारी की खबर सोशल मीडिया के जरिए बताई थी, साथ ही अपनी कई तस्वीरें भी शेयर की थी। साईं पिछले 7 महीने से सोशल मीडिया से दूर थे बीमारी के चलते वो न ही अपनी कोई तस्वीर पोस्ट कर रहे थे और न ही किसी तरह की कोई जानकारी शेयर कर रहे थे।
 
साईं के निधन पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'पीके जैसे लोकप्रिय फिल्मों के जरिए दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता साईं गुंडेवर आखिरकार कैंसर से अपनी लड़ाई में हार गए। उनके निधन के साथ, भारतीय फिल्म उद्योग ने एक प्रतिभाशाली अभिनेता खो दिया है। श्रद्धांजलि।'
 
साईं पीके, पप्पू कैंट डांस साला, रॉक ऑन, लव ब्रेकअप जिंदगी, डेविड, बाजार और आई मी और मैं जैसी फिल्मों में नजर आए हैं। इसके अलावा उन्हें 2016 में आई एक मराठी फिल्म 'ए डॉट कॉम मॉम' में मुख्य भूमिका में देखा गया था। इसके अलावा अभिनेता ने हॉलीवुड की कई लोकप्रिय टीवी सीरीजों जैसे द ओरविल, स्वाट, कैग्नी एंड लैसी, द मार्स और कॉन्सपिरेसीज में काम किया है।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख हाथों में मेंहदी लगाए सुहाना खान का ट्रेडिशनल लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखिए खूबसूरत तस्वीर