Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आमिर खान और किरण राव की लव स्टोरी, लगान से शुरू हुआ था सफर

webdunia
शनिवार, 3 जुलाई 2021 (16:46 IST)
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद अलग होने का फैसला कर लिया है। दोनों ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि हमारे कारोबारी रिश्ते बने रहेंगे। इकमें अलावा हम बच्चे का पालन पोषण भी साथ मिलकर करेंगे।

 
आमिर खान और किरण राव 28 दिसंबर 2005 को शादी के बंधन में बंधे थे। एक इंटरव्यू के दौरान आमिर ने किरण राव संग अपनी पहली मुलाकात और लव स्टोरी के बारे में बताया था। 
 
आमिर ने कहा था, जब मैं फिल्म लगान कर रहा था तब मेरी किरण से मुलाकात हुई। वह फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर्स में से एक थीं तब हम ना रिलेशनशिप में थे, ना ही बहुत अच्छे दोस्त थे। लेकिन मेरे तलाक होने के बाद हम किस्मत से दोबारा मिले। मेरे ऐसे समय में उसका फोन आया और मैंने उससे आधा घंटे बात की। इसके बाद जब मैंने फोन रखा और कहा, 'ओह गॉड.. मुझे उससे बात कर कितना अच्छा लग रहा है। जब मैं उससे बात करता हूं तो मुझे बहुत खुशी होती है।
 
webdunia
Photo : Instagram
आमिर खान और किरण राव ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली। आमिर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया था कि मैं कभी भी किरण को अपने साथी के रूप बिना जीवन की कल्पना नहीं कर सकता। मुझे बहुत खुशी है और मैं अपने जीवन में बहुत आभारी हूं। किरण बहुत बेहतरीन हैं और मैं अपने जीवन में उसे पाकर बहुत भाग्यशाली हूं।
 
बता दें कि किरण राव से आमिर खान ने दूसरी शादी की थी। उन्होंने पहली शादी अपनी बचपन की दोस्त रीना दत्त से की थी। शादी के 16 साल बाद आमिर ने रीना से तलाक ले लिया थे। आमिर और किरण के दो बच्चे जुनैद और आईरा है। वहीं किरण राव से उनका एक बेटा आजाद है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फिल्म 'फ्रेंडशिप' से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करने जा रहे हरभजन सिंह