Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फिल्म 'रंगीला' में टपोरी दिखने के लिए आमिर खान ने किया था यह काम

webdunia
रविवार, 20 सितम्बर 2020 (17:13 IST)
रामगोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी आमिर खान, उर्मिला मातोंडकर और जैकी श्रॉफ की ब्लॉकबस्टर फिल्म रंगीला की रिलीज को हाल ही में 25 साल पूरे हो गए हैं। 8 सितंबर 1995 को रिलीज हुई फिल्म रंगीला उस साल की सुपरहिट फिल्म थी।

 
रंगीला के 25 पूरा होने के उपलक्ष्य में आमिर खान, जैकी श्रॉफ, ए आर रहमान और निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान कई बातें शेयर की। इस दौरान सभी ने फ़िल्म को लेकर अपनी यादें शेयर की साथ ही कई अनसुने खुलासे भी किए जिसमें फिल्म को लेकर कई दिलचस्प बातें सामने आईं। 
आमिर खान फिल्म में अपने टपोरी किरदार को लेकर बताते हैं कि वह इस किरदार को वास्तविकता के करीब लाने के लिए एक-एक हफ्ते तक नहाते नहीं थे। आमिर ने कहा, फिल्म में मैंने जो भी कपड़े पहने हैं, उसके लिए कोई डिजाइनर नहीं था, न ही हमने कोई कपड़े मुन्ना के किरदार के लिए खरीदे थे।
 
आमिर ने कहा  'मैं रास्ते पर किसी को भी देखकर उनकी शर्ट या पैंट मांग लेता था। ऐसे हमने बहुत कपड़े इकठ्ठे किए थे। फिल्म में जो मैंने पीले रंग की शर्ट और पैंट पहनी है, बस वही सिलवाई गई थी।
 
आमिर खान के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की अधूरी शूटिंग को पूरा करने की तैयारी में जुटे हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'सिम्बा' के बाद रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह