Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आश्रम ने मुझे न केवल भारत में बल्कि विदेश में भी पहचान दिलाई है: आश्रम की पम्मी यानी अदिति पोहनकर

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 18 मई 2022 (13:30 IST)
आश्रम 3 का हाल ही में ट्रेलर जारी हुआ है और तब से प्रशंसकों में आगामी सीज़न को लेकर उत्सुकता है। आश्रम सीज़न 1 और 2 को 2020 में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया था और शो अपनी अद्भुत स्क्रिप्ट और बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका और त्रिधा चौधरी जैसे शानदार कलाकारों के कारण तेजी से लोकप्रिय हुआ। आश्रम देखने के बाद, प्रशंसक सीरिज में एक युवा पहलवान, पम्मी के रूप में अदिति की भूमिका के लिए उनकी प्रशंसा करने से नहीं रोक पाए। उसे दुनिया भर से अपार सराहना मिली और वह तीसरे सीज़न के लिए बेहद उत्साहित हैं।
 
आश्रम3 वेबसीरिज के बारे में बात करते हुए अदिति ने साझा किया, "आश्रम 'शी' के तुरंत बाद आया और दुनिया के विभिन्न हिस्सों से कई प्रशंसक थे जो 'आश्रम' में भी मेरा प्रदर्शन देखना चाहते थे। चूंकि एमएक्स प्लेयर एक भारतीय प्लेटफॉर्म था, मेरा डीएम दुनिया भर में फैले मेरे प्रशंसकों के संदेशों से भर गया कि वे मेरा नया शो कैसे देख सकते हैं? 
webdunia
जब उन्हें शो का लिंक मिल गया तो यह शो लगभग 1.6 बिलियन दर्शकों तक पहुंच गया। तब से, मुझे विदेशों में अपने प्रशंसकों से ढेरों सराहना मिली। जब मैंने इस सीरिज के लिए ऑडिशन दिया था तो मुझे केवल इतना पता था कि इसे प्रकाश झा ने बनाया है, जो फिल्म निर्माण, कहानी कहने और महिला-केंद्रित पटकथा के मास्टर हैं। 'द बाबा' से पूरी तरह अनजान होने के कारण, मैंने पम्मी के लिए ऑडिशन दिया और दर्शकों से मिले प्यार से मैं वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं।"
 
जैसा कि अदिति ने हमेशा प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया है, वह इस सीजन में अपने शानदार प्रदर्शन से एक बार फिर आपको चौंका देंगी और उनके प्रशंसकों के लिए एक छोटा सा सरप्राइज है, जो आपको शो देखने के बाद पता चल जाएगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस हुए परेशान