डिजिटल डेब्यू पर अभिषेक बच्चन बोले- फिल्मों की तुलना में दबाव कम

गुरुवार, 2 जुलाई 2020 (18:04 IST)
बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लिए हैं और वे जल्द ऑनलाइन डेब्यू भी करने जा रहे हैं। अभिषक बच्चन अमेजन प्राइम वीडियो के सीरीज ‘ब्रीद इंटू द शैडोज’ में नजर आएंगे, जिसका ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ है। ‘धूम’ एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात की और खुलासा किया कि फिल्मों की तुलना में वेब स्पेस में दबाव कम होता है।

अभिषेक ने कहा, “फिल्मों की तुलना में यहां जजमेंट कम है। परफॉर्म करने का दबाव यहां भी है, क्योंकि लोग आपके काम को जज करेंगे - चाहे वो सोशल मीडिया यूजर्स हों या क्रिटिक। इस बात पर चर्चा होगी कि उन्हें शो और आपका परफॉर्मेंस पसंद आया या नहीं। लेकिन,  दबाव कम है क्योंकि यहां बॉक्स-ऑफिस आंकड़े नहीं हैं।”



अभिषेक ने कहा कि भले ही वह दूसरे सीजन में काम कर रहे हों, लेकिन उन्होंने पहले सीजन को पूरी तरह से नहीं देखा। उन्होंने कहा, “मुझे पहले सीजन का पहला एपिसोड बहुत पसंद आया। मैंने जानबूझकर बाकी के एपिसोड्स नहीं देखे क्योंकि मैं उससे प्रभावित होना नहीं चाहता था।”

यह वेब सीरीज साल 2018 में आई आर माधवन स्टारर ‘ब्रीद’ की दूसरा सीजन है। शो 10 जुलाई से स्ट्रीम होगा। इसमें अभिषेक बच्चन एक पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। बेटी के खो जाने के बाद वह उसे कैसे ढूंढते हैं, इसके बारे में यह कहानी है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मनोज बाजपेयी ने संघर्ष के दिनों को किया याद, बोले- मैंने भी आत्महत्या करने का सोचा था