Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बदला के बाद इस स्पेनिश थ्रिलर वेब सीरीज पर फिल्म बनाएंगे शाहरुख खान!

webdunia
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी पिछली फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद काफी निराख हुए थे और उन्होंने फिल्मी दुनिया से कुछ समय का ब्रेक लेने का फैसला किया, हालांकि अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है।


अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'बदला' को बनाने के बाद अब शाहरुख एक और स्पेनिश थ्रिलर को प्रोड्यूस करने के लिए तैयार हैं। बताया जा रहा है कि  शाहरुख खान की प्रोडक्शन कम्पनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने नेटफ्लिक्स पर आने वाले स्पेनिश शो मनी हाईस्ट के राइट्स को खरीद लिया है। फिलहाल इस शो का तीसरा सीजन चल रहा है।
 
webdunia
बताया जा रहा है कि शाहरुख को उनके एक पार्टनर की वजह से मनी हाईस्ट वेब सीरीज के बारे में पता चला था। उन्हें ये शो पसंद है और वो सोच रहे हैं कि इसे एक हिन्दी फीचर फिल्म के तौर पर बनाया जा सकता है। अभी यह बात साफ नहीं है कि शाहरुख इसमें बतौर अभिनेता काम करेंगे या नहीं। इस समय वह इसको सिर्फ प्रोड्यूस कर रहे हैं। 
 
राइटर्स की एक टीम को इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने के लिए चुन लिया गया है। वेब सीरीज मनी हाईस्ट एक रहस्यमयी आदमी के बारे में है, जो अपने आप को 'द प्रोफेसर' बुलाता है। वो इतिहास की सबसे बड़ी बैंक चोरी के लिए 8 मुजरिमों को ट्रेंड करता है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कॉलेज के दोस्तों की मस्ती से भरा फिल्म 'छिछोरे' का ट्रेलर रिलीज