रानू मंडल ने रिकॉर्ड किया हिमेश रेशमिया की फिल्म के लिए दूसरा गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर भीख मांगने वाली रानू मंडल का नाम आज हर जुबान पर है। लता मंगेशकर के एक गाने ने रानू की किस्मत बदल दी। हाल ही में रानू ने हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिकॉर्ड किया था। अब रानू ने हिमेश के लिए एक और गाना रिकॉर्ड किया है।


हिमेश रेशमियां ने रानू मंडल के संग अपना दूसरा गाना रिकार्ड किया है। इस बात की जानकारी खुद बॉलीवुड सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो पोस्ट करते हुए दी है। 
 
वीडियो में रानू मंडल हिमेश रेशमिया के साथ गाना रिकॉर्ड करती दिखाई दे रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 
 
ALSO READ: रानू मंडल का बॉलीवुड से रहा है पुराना नाता, इस एक्टर के घर करती थीं काम
 
हिमेश रेशमियां ने इस वीडियो के शेयर करते हुए लिखा, एपिक ब्लॉकबस्टर ट्रैक 'तेरी मेरी कहानी' के बाद, रानू मंडल की दिव्य आवाज में 'हैप्पी हार्डी और हीर' से एक और ट्रैक 'आदात' रिकॉर्ड किया गया, यहां गीत की झलक, अलाप और आवाज ओवर हैप्पी हार्डी और हीर का है, इसके लिए एक बार फिर से आपका प्यार और समर्थन। धन्यवाद।
 
हिमेश रेशमिया के बाद भोजपुरी स्टार प्रदीप पांडे भी रानू मंडल से अपनी नई फिल्म के लिए गाना गवाना चाहते हैं। रिपोर्ट की मानें तो प्रदीप चाहते हैं कि रानू उनकी फिल्म के लिए गाना गाएं। भोजपुरी स्टार ने यह भी कहा कि जब से उन्होंने रानू का गाना सुना है वह उनकी आवाज फैन बन गए हैं।
 
रानाघाट रेलवे स्टेशन के प्लैटफॉर्म पर गाना गाने वाली रानू मंडल के दो मिनट के एक वायरल विडियो ने उन्हें रातोरात सिंगिंग स्टार बना दिया। रानू को रेडियो चैनल्स, फिल्म प्रड्यूसर्स और क्लबों से गाने के कई ऑफर आ रहे हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Superhit joke : चुप हो जा मेरी मां