फन्ने खान के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने साइन की अगली फिल्म, ये होगा हीरो

ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या अब बड़ी हो गई है और ऐश्वर्या को इतना समय मिल जाता है कि वे साल में एक फिल्म कर लें। इससे उनके फैंस को भी बिग स्क्रीन पर ऐश्वर्या को देखने का मौका मिल जाता है। उनकी फिल्म 'फन्ने खान' 3 अगस्त को रिलीज हो रही है जिसमें वे अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ हैं। 
 
फन्ने खान में ऐश्वर्या ने एक सिंगर का रोल निभाया है और फिल्म का ट्रेलर खासा पसंद भी किया जा रहा है। इसके बाद ऐश्वर्या को लेकर कई फिल्मों की चर्चाएं हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में एक फिल्म साइन की है जिसको लेकर वे बेहद उत्साहित हैं। साइन की फिल्म... 

ऐश्वर्या राय बच्चन ने 'गुलाब जामुन' नामक फिल्म साइन की है और इस फिल्म को लेकर वे बेहद उत्साहित हैं। ऐश्वर्या का कहना है कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट उन्होंने डेढ़-दो वर्ष पूर्व सुनी थी। उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आई और वे फिल्म करने के लिए तुरंत तैयार हो गईं। 
 
डेट्स की समस्याओं के चलते ऐश्वर्या यह फिल्म नहीं कर पाईं, लेकिन अब वे इस फिल्म को करने के लिए तैयार हो गई हैं। ऐश्वर्या का कहना है कि इस तरह की कहानी पहले कभी हिंदी फिल्मों में नहीं आई है और यही इसकी सबसे बड़ी खासियत है। यह होगा हीरो... 

इस फिल्म के हीरो होंगे अभिषेक बच्चन। रियल लाइफ कपल साथ में दिखाई देंगे। ऐश्वर्या का कहना है कि रियल लाइफ कपल ही इस फिल्म के साथ न्याय कर सकते हैं और वे बेहद खुश हैं कि अभिषेक इस फिल्म को करने के लिए मान गए हैं। 
 
फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप करेंगे। अनुराग ने हाल ही में अभिषेक के साथ 'मनमर्जियां' पूरी की है जो जल्दी ही रिलीज होगी। अब अनुराग के साथ अभिषेक दूसरी फिल्म करने जा रहे हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख चाणक्य में अजय देवगन के रोल का हो गया खुलासा, होंगे डबल रोल