Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अभिषेक बच्चन ने विवेक ओबेरॉय को लगाया गले तो नाराज हुईं ऐश्वर्या राय!

webdunia
अभिषेक बच्चन और विवेक ओबेरॉय उस वक्त चर्चा में आ गए थे, जब भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के गोल्ड मैडल जीतने की खुशी में हुई पार्टी में दोनों गले मिलते हुए नजर आए थे। एक वक्त पर विवेक ओबेरॉय का नाम ऐश्वर्या राय के साथ जोड़ा जाता था। ऐसे में अभिषेक और विवेक का गले मिलना एक बड़ी खबर बन गई।
 

अब खबर आ रही है ऐश्वर्या राज, अभिषेक के विवेक को गले गलाने से खुश नहीं हैं। खबरों के अनुसार ऐश्वर्या जाहिरा तौर पर अभिषेक से नाराज हैं और जानना चाहती हैं कि अभिषेक ने विवेक को गले क्यों लगाया? विवेक से अभिषेक ही नहीं अमिताभ भी गले मिले थे। ऐश्वर्या का कहना है कि अभिषेक विवेक से हैलो करके भी वहां से निकल सकते थे। 
 
webdunia
बता दें कि मुंबई में भारतीय बैडमिंटन स्टार पी.वी.सिंधु के सम्मान समारोह में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ पहुंचे थे। वहीं विवेक अपने पिता सुरेश ओबेरॉय और पत्नी प्रियंका के साथ पहुंचे। इस दौरान उनका सामना अमिताभ और अभिषेक से हुआ।


अमिताभ की नजर विवेक पर पड़ी और फिर दोनों गले मिले। अभिषेक ने भी देरी न करते हुए पहले सुरेश ओबेरॉय को गले लगाया और उसके बाद वो उसी गर्मजोशी के साथ विवेक ओबेरॉय से मिले और उन्हें सीने से लगा लिया। इससे पहले दोनों परिवारों को ऐसे मिलता कभी किसी ने नहीं देखा था।
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 के  समय विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक विवादित ट्वीट किया था। इसमें ऐश्वर्या की तीन तस्वीरें थीं। एक तस्वीर में वो सलमान के साथ नजर आ रही थीं तो दूसरी में विवेक के साथ। वहीं तीसरी तस्वीर में वो अभिषेक के साथ नजर आ रही थीं। इस तस्वीर को विवेक ने एग्जिट पोल बताया था।
 
विवेक के उस ट्वीट पर बहुत हंगामा हुआ था। उनकी काफी आलोचना की गई थी जिसके बाद उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया था। उस दौरान पूरी बच्चन फैमिली उनसे नाराज हो गई थी। हालांकि बाद में विवेक ने अपना ट्वीट डिलीट कर माफी मांग ली थी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ड्रीम गर्ल मेरे दोस्त की आपबीती है: राज शांडिल्य