Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

क्या प्रेग्नेंट हैं अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी? इशिता दत्ता ने बताया सच

webdunia
रविवार, 8 नवंबर 2020 (17:00 IST)
फिल्म 'दृश्यम' में अजय देवगन की बेटी का रोल कर चुकीं एक्ट्रेस इशिता दत्ता हाल ही में मां बनने की खबरों के चलते सुर्खियों में थीं। उनकी एक तस्वीर वायरल होने के बाद से ऐसा कहा जाने लगा कि वह प्रेग्नेंट हैं लेकिन अब इशिता ने इन खबरों को गलत बताया है।

 
इशिता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि इस तरह की खबरें सामने आने के बाद से ही मुझे कई लोगों के फोन आ रहे हैं। यहां तक कि मेरे रिश्तेदार भी मुझे कॉल करके बधाई दे रहे हैं और कह रहे हैं कि बताया भी नहीं। लेकिन हकीकत ये है कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। 
 
बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस ने पति वत्सल सेठ के साथ करवा चौथ की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। तस्वीरें सामने आने के बाद लोग इशिता को बधाइयां देने लगे थे।
 
तस्वीरों में दिख रहे बेबी बंप पर इशिता ने कहा, मेरा पेट ढेर सारी मिठाइयां खाने की वजह से बाहर दिख रहा है। मुझे लगता है कि अब एक्सरसाइज शुरू कर देनी चाहिए क्योंकि लोग मुझे प्रेग्नेंट समझने लगे हैं। अब जिम भी खुल गए हैं तो अगले एक महीने में ही मैं दोबारा फिट हो जाऊंगी।
 
इशिता ने आगे कहा, हाल ही में कई एक्ट्रेसेस ने प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की है और शायद इसी के चलते लोगों को लग रहा है कि ये प्रेग्नेंट होने का सीजन है। मैं ऐसे लोगों के लिए काफी खुश हूं लेकिन एक बार फिर बता दूं कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। 
 
बता दें कि इशिता दत्ता बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की छोटी बहन हैं। इशिता की बचपन की पढ़ाई जमशेदपुर के डीबीएम स्कूल से हुई है। इसके बाद उन्होंने आगे की पढ़ाई मुंबई से की। इशिता को ट्रैवलिंग और कुकिंग का शौक है। इसके अलावा उन्हें पढ़ने का भी काफी शौक है।
 
इशिता दत्ता ने 28 नवंबर, 2017 को बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर वत्सल सेठ से गुपचुप शादी की थी। मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में कपल की शादी की रस्में हुईं। इस सेरेमनी में सिर्फ चुनिंदा लोगों को ही इनवाइट किया गया था। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

करण जौहर की बुक पढ़ते नजर आए अबराम, मां गौरी खान तस्वीर शेयर कर बोलीं- तुम बड़े हो गए हो