Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अजय देवगन हैं नंबर 1, YouTube पर सबसे अधिक खोजे जाने वाले भारतीय अभिनेता

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 22 जून 2021 (12:56 IST)
भारतीय फिल्म निर्माता-अभिनेता-स्टार अजय देवगन एक बार फिर सुर्खियों में हैं क्योंकि वह पिछले 12 महीनों में YouTube पर सबसे अधिक खोजे जाने वाले भारतीय अभिनेता बन गए हैं। गूगल ट्रेंड्स के मुताबिक, हर दिन लाखों लोगों द्वारा कई भारतीय अभिनेताओं को उनके माध्यम से खोजा जाता है और इस लिस्ट में पिछले साल अजय टॉप पर हैं। सलमान खान, अल्लू अर्जुन, अमिताभ बच्चन और थलपति विजय जैसे अन्य भारतीय सुपरस्टार भी इस सूची में शामिल हैं। दर्शकों को उनके सिंघम के लिए जो प्यार मिलता है वह काबिले तारीफ है। 
 
एक अन्य सर्वेक्षण में युवा क्रांतिकारी भगत सिंह की भूमिका के कारण वर्तमान पीढ़ी के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक वे चुने गए हैं। अपने तीन दशक लंबे करियर में, देवगन ने कई बेहतरीन भूमिकाएं निभाई हैं। कला और व्यावसायिक फिल्मों के एक सुखद मिश्रण के आधार पर अपने लिए एक ब्रांड-वैल्यू बनाया है।

webdunia

 
जनवरी 2020 में उनकी फिल्म तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर की रिलीज़ ने 300 करोड़ (सकल) के विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस के आंकड़े को पार किया। त्रिभंगा और द बिग बुल जैसी ओटीटी फिल्में प्रोड्यूस की। 
 
व्यक्तिगत रूप से, कोरोना काल में अजय ने मदद के हाथ बढ़ाए। महामारी से पीड़ित लोगों की मदद के लिए निरंतर प्रयास किए। चाहे टीकाकरण शिविर लगाना हो या आईसीयू यूनिट स्थापित करना हो। शायद यही वजह है कि उन्हें यूट्यूब पर नंबर वन सर्च किए जाने वाले भारतीय अभिनेता के रूप में दिखाया गया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अमरीश पुरी : नहीं हुआ कोई दूसरा मोगांबो