राजामौली की RRR के लिए अजय देवगन ने ठकुराई भारी-भरकम फीस, ये है वजह

गुरुवार, 6 फ़रवरी 2020 (14:50 IST)
बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जल्द ही ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ में एक कैमियो करते नजर आएंगे। अब खबर है कि अजय देवगन इस गेस्ट अपीरियंस के लिए कोई फीस नहीं लेंगे। हालांकि पहले ये खबरें आ रही थीं कि फिल्म के लिए अजय देवगन ने भारी-भरकम फीस वसूली है।
 
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब राजामौली ने अपनी फिल्म ‘RRR’ में अजय देवगन को कैमियो के लिए अप्रोच किया तो राजामौली ने एक्टर को फिल्म के लीड एक्टर रामचरण तेजा और एनटीआर जूनियर के जितनी फीस ऑफर की। लेकिन अजय ने राजामौली से अपनी दोस्ती के कारण इस ऑफर को ठुकरा दिया और कोई भी फीस नहीं लेने का फैसला किया।
 
बता दें कि अजय और राजामौली अच्छे दोस्त हैं। अजय और राजामौली की दोस्ती उस समय से है जब उन्होंने फिल्म ‘ईगा’ में काम किया था। मालूम हो कि अजय ने फिल्म में हिंदी का एक छोटा-सा वॉयसओवर किया था। बाद में ‘ईगा’ का एक हिंदी रीमेक भी बना जो साल 2012 में रिलीज हुआ था।
 

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘RRR’ भारत की आजादी से पहले के दौर की है जिसमें दो रियल लाइफ हीरोज की काल्पनिक कहानी को दिखाया जाएगा।
 
फिल्म ‘RRR’ के जरिये बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म 8 जनवरी 2021 को रिलीज होगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख दद्दू का दरबार : फांसी में देरी का इलाज