अक्षय कुमार ने कर दी इतनी बड़ी गलती, सरेआम पत्नी ट्विंकल खन्ना से मांगनी पड़ी माफी

शुक्रवार, 29 मई 2020 (14:26 IST)
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार न सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए बल्कि अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के इस संकट की घड़ी में अक्षय कुमार दिल खोलकर लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से सरेआम मांफी मांगनी पड़ गई।

 
दरअसल, अक्षय कुमार ने फैंस को ट्वीट करते हुए बताया था कि उनकी फिल्म 'पैडमैन' को दो साल हो चुके हैं। इसी खुशी में अक्षय कुमार ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'फिल्म पैडमैन को दो साल पूरे हो गए, मुझे खुशी है कि हम एक ऐसे मुद्दे को उठाने में कामयाब रहे, जिस पर लोग बात करने से कतराते हैं। इस #MenstrualHygieneDay मुझे उम्मीद है कि हम गरीबी को समाप्त करने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाएंगे और मासिक धर्म की वर्जनाओं को तोड़ पाएंगे।' 

इस ट्वीट में अक्षय कुमार से सबसे बड़ी गलती ये हुई कि उन्होंने इस पोस्ट में सोनम कपूर और राधिका आप्टे को टैग किया है, लेकिन अपनी पत्नी और '​पैडमैन' फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना को टैग करना भूल गए। जिसके बाद ट्विंकल ने अक्षय की क्लास सोशल मीडिया पर जमकर लगाई।
 
इस पोस्ट के रिप्लाई में ट्विंकल खन्ना ने लिखा, 'अक्षय कुमार, आप पक्का मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा नहीं बनोगे।' अक्षय ने ट्विंकल को जवाब देते हुए लिखा, 'प्लीज़ मेरे पेट पर लात मत मारो। टीम को टैग करना भूल गया। अपनी पूरी टीम को टैग करना भूल गया था।' 
 
सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की ये प्यारी नोंक झोंक उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रूस में छाई प्रभास की 'बाहुबली', रूसी भाषा में डब कर टीवी पर हो रही टेलीकास्ट