अक्षय कुमार ने किया अपने पहले प्यार का खुलासा, ट्विंकल नहीं इस शख्स से करना चाहते थे शादी

सोमवार, 6 अप्रैल 2020 (14:54 IST)
एक्टर अक्षय कुमार अकसर अपनी फिल्मों के लिए चर्चा में रहते हैं। लेकिन करियर के शुरुआत में अक्षय अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहते थे। क्या आपको पता है कि उनका पहला प्यार कौन थी? इसका खुलासा खुद अक्षय ने किया है।

एक बार ‘आप की अदालत’ शो में अक्षय कुमार ने अपने पहले प्यार के बारे में बारे खुलासा किया है। अक्षय से पूछा गया कि क्या उन्हें बचपन में किसी से प्यार हुआ तो उन्होंने कहा था, “हां, जी बचपन में बिल्कुल दिल लगा बैठे थे। जहां तक मैं समझता हूं कि हर आदमी को अपना सबसे पहला प्यार टीचर में नजर आता है।”

अक्षय ने कहा था, “7-8 साल का था जब मैंने अपने बगल में बैठे लड़के को बोला था यार मुझे इस टीचर से प्यार है और मुझे इनसे शादी करनी है। वैसे इसमें मेरी कोई गलती नहीं थी क्योंकि पहला प्यार होता ही टीचर से है।”
 

बता दें कि करियर के शुरुआती दिनों में अक्षय का नाम शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन जैसी कई एक्ट्रेसेस से जुड़ चुका है। इसके बाद अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली और उनके दो बच्चे आरव और नितारा हैं।

अब वर्क फ्रंट की बात करें, तो अक्षय पिछली बार फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आए थे। उनकी अगली फिल्म रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज कोरोना वायरस के कारण टल गई है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख एंथम 'मुस्कुराएगा इंडिया' के लिए एकजुट हुई फिल्म इंडस्ट्री, इस दिन होगा रिलीज