Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

क्या अक्षय कुमार को लेकर बनेगी राउडी राठौर 2?

webdunia
गुरुवार, 26 नवंबर 2020 (06:12 IST)
अक्षय कुमार को लेकर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने राउडी राठौर नामक फिल्म 2012 में बनाई थी। यह 2006 में रिलीज तेलुगु फिल्म 'विक्रमारकुडु' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक था। राउडी राठौर को प्रभुदेवा ने निर्देशित किया था जो कि मसाला फिल्म निर्देशित करने में माहिर हैं। राउडी राठौर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार सफलता हासिल की थी। 
 
राउडी राठौर के बनने के बाद से ही इसके सीक्वल 'राउडी राठौर 2' की चर्चाएं चल पड़ीं। कुछ 'होशियार' लोगों ने तो फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर तक बना डाले और कई लोग इसको ही सही समझ बैठे। फिल्म के निर्देशक प्रभुदेवा ने यह कह कर मामले को गरमा दिया कि राउडी राठौर का यदि सीक्वल बना तो वे अक्षय कुमार के साथ ही बनाएंगे। इससे लगा कि जल्दी ही इस बारे में अनाउंसमेंट सुनने को मिलेगा, लेकिन राउडी राठौर को रिलीज हुए 8 साल से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन अब तक कुछ भी हलचल नहीं हुई। 
 
बॉलीवुड के खबरचियों का कहना है राउडी राठौर का सीक्वल बनने की अब उम्मीद बहुत कम है। उस समय फिल्म के निर्माता-निर्देशक ने थोड़ी कोशिश की थी, लेकिन अच्छी स्क्रिप्ट ही नहीं मिल पाई जो राउडी राठौर की कहानी को आगे बढ़ा सके। कुछ दिनों की तलाश के बाद यह कोशिश खत्म हो गई। यदि ढंग की स्क्रिप्ट मिलती तो निश्चित रूप से सीक्वल बनता। निर्माता संजय लीला भंसाली अपना हर काम परफेक्शन के साथ करते हैं। वे केवल राउडी राठौर के नाम का ही फायदा नहीं उठाना चाहते। 
 
अक्षय से भंसाली की ट्यूनिंग अच्छी है। राउडी राठौर के बाद दोनों ने 'गब्बर इज़ बैक' में भी साथ काम किया था। भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' के लिए अक्षय ने अपनी फिल्म 'पैडमैन' की रिलीज को आगे बढ़ा दिया था। अक्षय भी चाहते हैं कि राउडी राठौर 2 बने, लेकिन बात स्क्रिप्ट पर आकर रूक जाती है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अभिषेक बच्चन ने शुरू की 'बॉब बिस्वास' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग, शेयर की तस्वीर