Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हाउसफुल 4 ट्रेलर रिव्यू : पुरानी 3 को जोड़ बना दी नई हाउसफुल

webdunia
शुक्रवार, 27 सितम्बर 2019 (14:29 IST)
हाउसफुल 4 का ट्रेलर देख एक बात तो समझ आती है कि पुरानी तीनों हाउसफुल के जो खास कॉमेडी प्रसंग थे उन्हें ही जोड़ कर नए सिरे से फिर पेश कर दिया है। यानी दर्शकों को उन्हीं बातों पर फिर से हंसी आएगी जिन पर वे पहले हंस चुके हैं। 
 
जैसे, रंजीत की खलनायकी और सीने पर हाथ फेर कर खास अंदाज में आवाज निकालना। ये बात फिर हाउसफुल 4 में नजर आती है। हाउसफुल सीरिज की एक फिल्म में बीवी/गर्लफ्रेंड को लेकर कनफ्यूजन हो जाता है कि समझ ही नहीं आता कि कौन किसकी बीवी है? यह बात फिर हाउसफुल 4 में नजर आती हैं। 
 
इस बार पुर्नजन्म की कहानी है। 1419 में जो जिसकी बीवी या गर्लफ्रेंड थी, वैसी 2019 में नहीं है। थोड़ा उलट-पुलट हो गया है। इसको लेकर कॉमेडी का तड़का लगाया गया है। निश्चित रूप से कुछ प्रसंग हंसाते हैं तो कुछ जगह सीमाएं ही लांघी गई हैं। हालांकि हाउसफुल सीरिज को पूरा परिवार साथ देखता है इसलिए थोड़ा ध्यान भी रखा गया है। 
 
ट्रेलर देख हंसी तो जरूर आती है। ट्रेलर अच्छा है और जो आप हाउसफुल सीरिज की फिल्मों से उम्मीद करते हैं उसकी झलक को दिखाता है। फिल्म दिवाली पर रिलीज हो रही है। त्योहार के मौके पर इसी तरह की फिल्में देखना लोग पसंद करते हैं। इसे देख कहा जा सकता है कि फिल्म ओपनिंग तो शानदार लेगी। 
 
ट्रेलर में राणा दग्गुबाती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकार भी नजर आते हैं जिससे फिल्म को मजबूती मिलती है। अक्षय कुमार और रितेश देशमुख सबसे आगे नजर आते हैं। दोनों की कॉमिक टाइमिंग जोरदार है। पिछले जन्म में जो उनके किरदार दिखाए गए हैं वो भी गुदगुदाएंगे। 
 
ट्रेलर में हीरोइनें प्रभावित नहीं कर पाईं, उम्मीद की जानी चाहिए कि फिल्म में वे दमदार उपस्थिति दर्ज करा पाएंगी। कुल मिलाकर हाउसफुल 4 का ट्रेलर उम्मीद तो जगाता है। 
 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जॉन अब्राहम को लेकर बनेगी सत्यमेव जयते 2, रिलीज डेट भी अनाउंस