Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आईपीएल में ‘लक्ष्मी बम’ का प्रमोशन करते नजर आएंगे अक्षय कुमार

webdunia
बुधवार, 7 अक्टूबर 2020 (16:40 IST)
अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ अगले महीने दीवाली के मौके पर 9 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। कोरोना संकट के चलते ये फिल्म थिएटर्स के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि अक्षय कुमार एक महीने तक अपनी इस अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करेंगे। इसकी शुरुआत 9 अक्तूबर को ट्रेलर लॉन्च इवेंट से होगी। उसके बाद अगले तीस दिनों में फिल्म के तीन गाने रिलीज किए जाएंगे।



एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने फिल्म से जुड़े सूत्र के हवाले से लिखा है कि अक्षय पहले कुछ पत्रकारों के साथ एक प्राइवेट थिएटर में ट्रेलर लॉन्च इवेंट का  आयोजन करना चाहते थे। हालांकि, बाद में उन्होंने पब्लिक इवेंट का विचार त्याग दिया। अब वो 9 अक्टूबर के डिजिटल ट्रेलर लॉन्च से पहले इन दो दिनों में कुछ चुनिंदा पत्रकारों के लिए ट्रेलर की एक प्रीव्यू स्क्रीनिंग आयोजित करेंगे।



रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के डिजिटल रिलीज से पहले पूरे महीने तक अक्षय कुमार प्रमोशनल कैंपेन चलाने वाले हैं। सूत्र ने आगे बताया कि ‘लक्ष्मी बम’ अक्षय के लिए बहुत खास है और जिन लोगों ने भी फिल्म के रशेस देखें हैं, उनका कहना है कि एक्टर ने जानदार एक्टिंग की है। वह फिल्म को थिएटर्स में रिलीज करना चाहते थे, लेकिन मौजूद हालात को देखते हुए उन्होंने यह फैसला लिया। वो फिल्म के प्रमोशन के लिए वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस और दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट आयोजन आईपीएल के साथ टाईअप करने की तैयारी में हैं। वो प्री-मैच शो में नजर आ सकते हैं और कमेंट्री बॉक्स में भी जा सकते हैं।
 
‘लक्ष्मी बम’ साउथ की सुपरहिट हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कंचना’ का हिन्दी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार एक ट्रांसजेंडर भूत के वश में दिखेगा। इस बारे में उन्होंने कहा है कि इस भूमिका को निभाना काफी चुनौतीपूर्ण था और उन्होंने अपने 30 साल के लंबे करियर में कभी भी इतनी गहन और विचित्र भूमिका नहीं निभाई है। फिल्म में अक्षय के अलावा कियारा आडवाणी भी लीड रोल में नजर आएंगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ऋचा चड्ढा ने भेजा मानहानि का नोटिस तो भड़के केआरके, बोले- कोई भी पब्लिसिटी के लिए शिकायत कर देता है...