बेटे आरव को एकसाथ 4 लड़कियों के साथ डेट नहीं करने देना चाहते अक्षय कुमार, वजह है मजेदार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिल्मों में व्यस्त चल रहे है। अक्षय हर तरह की फिल्मों में अपनी का‍बिलियत साबित कर चुके हैं। चाहें कॉमेडी फिल्में हों या एक्शन फिल्में अक्षय दर्शकों की उम्मीदों पर हमेशा खरे उतरते है।


हाल ही में अक्षय से जब पूछा गया कि उन्होंने इतनी फिल्में की हैं, इनमें से कौन सी फिल्म वह अपने बच्चों को नहीं देखने देना चाहते? इस पर अक्षय ने बड़ा मजेदार जवाब देते हुए कहा कि वह नहीं चाहते कि उनके बच्चे फिल्म 'गरम मसाला' देखें। 
 
Photo : Instagram
इस पर अक्षय से पूछा गया कि ऐसा क्यों तो उन्होंने कहा कि, इस फिल्म में मैंने 4 लड़कियों को एक साथ डेट किया था। मैं नहीं चाहता कि वो ऐसी फिल्म देखे और उसे बताऊंगा कि वो जनरेशन अलग थी, इसलिए ऐसा सोचे भी नहीं। आज के टाइम पर लड़कियों के पास मेकअप से ज्यादा ट्रैकिंग डिवाइस होती हैं तो वे आपको आसानी से ट्रेक कर सकती हैं। 
 
अक्षय कुमार के बेटे आरव बेहद ही शर्मीले मिजाज के हैं। हालांकि कई बार आरव को उनकी फीमेल फ्रेंड्स के साथ देखा चुका है। प्रोफेशनल के साथ-साथ अक्षय कुमार पर्सनल लाइफ में भी आरव को ट्रेन कर रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग शुरू कर दी है। अक्षय जल्द ही गुड न्यूज में दिखने वाले हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख आमिर खान ने अपनी बेटी ईरा के 21वें जन्मदिन पर शेयर‍ किया खास फोटो, लिखा इमोशनल पोस्ट