साल में इतने दिन काम नहीं करते अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार एक साल में चार या उससे अधिक फिल्में करते हैं लेकिन फिर भी और फिल्मों को करने की भूख है। इतनी फिल्में करने के बाद भी अक्षय का मनना है कि वह साल में बहुत छुट्टियां लेते हैं।
 
अक्षय कुमार से पूछा गया कि इंडस्ट्री में बहुत से स्टार साल में एक ही फिल्म कर पाते हैं लेकिन आप चार कैसे कर लेते हैं? इस पर अक्षय ने कहा कि ये एक सरल सा गणित है। साल में 365 दिन होते हैं। एक फिल्म को करने में करीब 50 दिन लगते हैं। साल भर में चार भी फिल्में करे तो 200 दिन होते हैं फिर भी आपके पास 165 दिन बचे हैं।
 
अक्षय ने कहा कि वो बहुत छुट्टियां लेते हैं लेकिन रविवार को काम नहीं करते। शनिवार को आधा दिन काम करते हैं। हर तीन महीने के बाद सात दिन की छुट्टी लेते हैं और हर साल में एक महीना अलग से काम से दूर रहते हैं। 
 
अक्षय ने बताया कि करियर के शुरू में वो सिर्फ फिल्मों में पैसे कमाने के लिए आए थे लेकिन अब पैसा है तो ऐसी फिल्में बनाना चाहते हैं जिनकी कहानियां लोगों को न पता हो और जिससे आम आदमी को फायदा हो। वो चाहते हैं कि हमारी फिल्में ऐसी हो जिसे देखने के बाद लोग कहें कि दुनिया में अगर कहीं भी संकट हो तो भारत ही दुनिया को बचाएगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रणवीर सिंह करना चाहते हैं आमिर-सलमान की इस फिल्म में काम