Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आलिया भट्ट को लेकर शाहरुख खान बनाएंगे डार्क मूवी 'डार्लिंग'

webdunia
शनिवार, 3 अक्टूबर 2020 (18:22 IST)
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को दर्शक 'डियर जिंदगी' नामक फिल्म में देख चुके हैं। दोनों की उम्र में काफी अंतर है और इस फिल्म में दोनों के बीच इस तरह का रिश्ता नहीं दिखाया गया था। डियर जिंदगी एक परिपक्व फिल्म थी और बॉक्स ऑफिस पर भी इसने अच्छा कारोबार किया था। 
 
शाहरुख की आलिया बहुत बड़ी फैन हैं और उनके साथ ज्यादा से ज्यादा फिल्में करना चाहती हैं, लेकिन इन दिनों शाहरुख ने फिल्मों से दूरी बना ली है। इन दिनों वे स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं और अब तक उनको लेकर किसी भी फिल्म की ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है। 

webdunia

 
दूसरी ओर उनकी कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट लगातार फिल्मों का निर्माण कर रही है। सुनने में आया है कि आलिया भट्ट को लेकर एक फिल्म की प्लानिंग इस कंपनी ने कर ली है। फिल्म का नाम 'डार्लिंग' बताया जा रहा है। 
 
फिल्म का विषय क्या होगा? पूछने पर सूत्र ने बताया- 'यह एक डार्क कॉमेडी मूवी है जिसमें थ्रिल भी है। यह एक नायिका प्रधान फिल्म है और यह किरदार निभाने के लिए ऐसी एक्ट्रेस की जरूरत है जो बेहतरीन अभिनेत्री हो। आलिया भट्ट इस कसौटी पर खरी उतरती हैं।' 

webdunia

 
सूत्र के अनुसार आलिया ने स्क्रिप्ट पढ़ ली है। उन्हें पसंद भी आई है। यह फिल्म 2021 में शुरू होगी क्योंकि फिलहाल आलिया, संजय लीला भंसाली की फिल्म में व्यस्त हैं। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कुणाल खेमू ने बनवाया बेटी इनाया के नाम का टैटू, तस्वीर शेयर कर बोले- हमेशा मेरे दिल का हिस्सा रहेगी...