Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अमेजन प्राइम वीडियो ने कॉमेडियन जाकिर खान के साथ साइन की डील

webdunia
बुधवार, 15 जुलाई 2020 (11:25 IST)
अमेजन प्राइम वीडियो ने भारत के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन जाकिर खान (हक से सिंगल, कक्षा ग्यारवी, चाचा विधायक है हमारे) के साथ एक विशेष डील की घोषणा कर दी है। इस डील से प्राइम वीडियो जाकिर खान के तीन आगामी और बहुप्रतीक्षित अमेजन फनीज का एक्सक्लूसिव होम बन गया है।

 
साथ ही चाचा विधायक हैं हमारे का एक नया सीजन भी पेश किया जाएगा। प्राइम वीडियो के साथ विशेष सहयोग में प्लेटफॉर्म पर अत्यधिक सफल शो की एक श्रृंखला का अनुसरण किया जाएगा, जिसमें अमेजन फनीज हक से सिंगल और कक्षा ग्यारवी, चाचा विधायक हैं हमारे का सफल डेब्यू सीजन के साथ-साथ अमेजन ओरिजिनल सीरीज कॉमिकस्टान सीजन 2 में बतौर जज उनकी उपस्थिति शामिल है।
अमेजन प्राइम वीडियो भारत के निर्देशक और प्रमुख, कंटेंट, विजय सुब्रमण्यम ने कहा, अमेजन प्राइम वीडियो की व्यापक और विविध कॉमेडी पेशकश को एक जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है और हम आज की घोषणा के साथ इस हंसी को बनाए रखने के लिए उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा, प्राइम वीडियो ग्राहकों को जल्द ही देश के सबसे पसंदीदा कॉमेडियन में से एक के साथ-साथ तीन अमेजन फनीज से नवीनतम मनोरंजन की विशेष सुविधा प्राप्त होगी। जाकिर खान ने प्राइम वीडियो पर उपलब्ध कई लोकप्रिय कॉमेडी में अभिनय किया है और हम चाचा विधायक हैं हमारे के नए सीजन के साथ प्राइम सदस्यों का मनोरंजन करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।
 
ओनली मोर लाउडर के सीओओ, ध्रुव शेठ ने कहा, आज की डील की घोषणा अमेजन प्राइम वीडियो और जाकिर के साथ कॉमेडी की लंबी कमिटमेंट को चिन्हित करती है। प्राइम वीडियो कॉमेडी से लेकर स्टैंड-अप स्पेशल तक, कॉमेडी के लिए एक अविश्वसनीय प्लेटफॉर्म रहा है। हम अब उस एसोसिएशन को अधिक मजबूत करते हुए खुश हैं कि प्राइम वीडियो अब जाकिर के सभी नवीनतम मनोरंजन के लिए विशेष ठिकाना बन गया है।
जाकिर खान ने कहा, दुनिया भर के दर्शकों का इतना प्यार प्राप्त करना विनम्र भावना है। अमेजन प्राइम वीडियो के साथ मेरा जुड़ाव 'हक से सिंगल' की रिलीज़ के बाद से मजबूत हो गया है, जो इस प्लेटफॉर्म पर मेरा पहला स्टैंड-अप स्पेशल था। मैं हमारे संघ को अधिक गहरा करने और दुनिया भर में भारतीय कॉमेडी की पहुंच का विस्तार करने और अपने अगले कुछ स्पेशल्स को 200 से अधिक देशों तक पहुंचाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी के सब्सक्राइबर्स में जबरदस्त इजाफा, लॉकडाउन के दौरान बना दर्शकों की पहली पसंद