Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

यशराज फिल्म्स की 4 बिग बजट फिल्में थिएटर में रिलीज होने के बाद प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 28 अक्टूबर 2021 (14:51 IST)
प्राइम वीडियो इंडिया ने भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के साथ एक विशेष लाइसेंसिंग सौदे की घोषणा की है, जो स्टीमिंग सर्विस को स्टूडियो की चार बड़ी आगामी थियेट्रिकल रिलीज़ प्लेटफॉर्म होगा। इस सौदे के हिस्से के रूप में, प्राइम वीडियो के पास यशराज फिल्म्स बैनर के तहत इन चार बहुप्रतीक्षित टाइटल्स के लिए विशेष वैश्विक स्ट्रीमिंग अधिकार होंगे। 

 
दर्शकों को उनके घरों की सुरक्षा और सुविधा में एंटरटेनमेंट मुहैया करवाते हुए व सर्वश्रेष्ठ फिल्मों तक निर्बाध पहुंच प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए, प्राइम वीडियो द्वारा इन टाइटल्स को उनके थिएट्रिकल रिलीज के ठीक चार सप्ताह बाद स्ट्रीम किया जाएगा। 
 
webdunia
हाई-ऑक्टेन कंटेंट स्लेट में सभी शैलियों की फिल्में शामिल हैं- जिसमें सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और खूबसूरत नवोदित शरवरी अभिनीत बहुप्रतीक्षित बंटी और बबली 2, रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की मेगा-एक्शन एंटरटेनर शमशेरा, अक्षय कुमार, संजय दत्त, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद अभिनीत पृथ्वीराज और रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार शामिल हैं। 
 
webdunia
प्राइम वीडियो इंडिया के कंट्री हेड गौरव गांधी कहते है, प्राइम वीडियो में हम अपने ग्राहकों के लिए सबसे बड़ा और सबसे अच्छा मनोरंजन लाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और यशराज फिल्म्स के साथ यह साझेदारी उस प्रतिबद्धता का सही प्रदर्शन है। पिछले चार वर्षों में, हम दर्शकों को उनके घरों के आराम से और उनकी पसंदीदा स्क्रीन पर मनोरंजन करने के लिए लगातार ब्लॉकबस्टर फिल्में ला रहे हैं।

webdunia
थियेटर में रिलीज होने के चार सप्ताह बाद वैश्विक डिजिटल प्रीमियर न केवल हमारे प्राइम मेंबर्स को प्रसन्न करेगा, बल्कि भारत और दुनिया भर में इन बहुप्रतीक्षित फिल्मों के लिए पहुंच और देखने के आधार को बढ़ाने में भी मदद करेगा। यशराज फिल्म्स को दर्शकों को कुछ बेहतरीन सिनेमाई अनुभव देने के लिए जाना जाता है और हम इन फिल्मों के लिए उनके साथ साझेदारी करके बेहद रोमांचित हैं।
 
यशराज फिल्म्स के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, अक्षय विधानी ने कहा, प्राइम वीडियो में हमें एक ऐसा साथी मिला है, जो न केवल आकर्षक सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के हमारे दृष्टिकोण को साझा करता है, बल्कि इंडियन एनेटरटेंमेंट इकोसिस्टम से सर्वश्रेष्ठ कहानियों को ग्लोबल डिस्ट्रीब्यूशन भी प्रदान करता है। हम प्राइम वीडियो के साथ इस विशेष स्ट्रीमिंग डील पर हस्ताक्षर करने के लिए उत्साहित हैं, जो हमारे आगामी टाइटल्स को भौगोलिक क्षेत्रों से परे यात्रा करने में सक्षम बनाएगा और प्राइम वीडियो की शानदार कंटेंट लाइब्रेरी में और मूल्य जोड़ देगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

नेहा शर्मा जब खुद का फोटो देख कर रह गई थीं दंग, फोटो में डाल दिया था टॉय