Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जसलीन मथारू और पारस छाबड़ा की शादी को लेकर अनूप जलोटा ने कही यह बात

webdunia
रविवार, 23 फ़रवरी 2020 (18:20 IST)
भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने एक कपल के तौर पर 'बिग बॉस 12' में एंट्री की थी। दोनों ने इस शो में काफी लोकप्रियत बटोरी थी। लेकिन अब एक बार फिर यह जोड़ी सुर्खियों में है, क्योंकि अब अनूप जलोटा का साथ छोड़कर जसलीन मथारू, पारस छाबड़ा के स्वयंवर में जा पहुंची हैं।

 
इस स्वयंवर को लेकर अब अनूप जलोटा का बयान सामने आया है। एक इंटरव्यू में अनूप जलोटा से जब जसलीन के इस स्वयंवर में जाने को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने बड़ा चौंकाने वाला रिएक्शन दिया। 
जब अनूप से पूछा गया कि जसलीन के पार्टनर में क्या खूबियां होनी चाहिए इस सवाल के जवाब में अनूप जलोटा ने कहा, 'उस शख्स को मेरे जैसा होना चाहिए। मैं बर्ताव में कोमल हूं और अपने काम पर हमेशा फोकस रखता हूं।'
 
webdunia
खबरों के मुताबिक अनूप जलोटा ने जसलीन के पारस के स्‍वंयवर में जाने पर कहा कि, 'क्‍या जसलीन मथारू इस शो में सचमुच शादी कर लेगीं, इस बारे में मुझे कुछ नहीं पता, लेकिन उसे ऐसा नहीं करना चाहिए।' उन्‍होंने कहा कि, 'जसलीन का मुझे कुछ दिन पहले कॉल आया था, उसने फोन कर कहा, अनूप जी, 'मुझसे शादी करोगे' में पार्टिसिपेट कर रही हूं जो लगभग तीन महीनों तक चलेगा।

हमारी आने वाली फिल्‍म 'वो मेरी स्‍टुडेंट है' को कुछ दिनों के लिए रोकना पड़ेगा। मैंने उनसे पूछा, क्‍या यह शो इतना जरूरी है क्‍या? तो उन्होंने कहा हां, ये मेरे लिए बहुत अच्‍छा मौका है और इस शो के जरिए हम हमारी फिल्‍म भी प्रमोट कर सकते हैं तो मैंने हामी भर दी क्‍योंकि, उसके पिता जो फिल्‍म को डायरेक्‍ट कर रहे है, उन्‍होंने मुझे फोन कर कहा कि जसलीन के शो में रहने के दौरान मैं आपके हिस्‍से की शूटिंग कर लूंगा।' 
 
अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने बिग बॉस के लास्ट सीजन में एक साथ एंट्री मारकर दर्शकों को चौंका दिया था। दोनों ने शो में एंट्री लेते हुए कहा था कि दोनों बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड हैं। हालांकि फिर बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों ने अपने बीच गुरू-शिष्या का रिलेशन बताया।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अमिताभ बच्चन ने शेयर की बेटी श्वेता नंदा संग थ्रोबैक तस्वीर, कही दिल छू लेने वाली बात