मलाइका अरोरा से शादी के सवाल पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर के अफेयर की चर्चा इन दिनों जमकर हो रही है। ये दोनों अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पसर्नल लाइफ लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। कहा जा रहा हैं कि अर्जुन और मलाइका अप्रैल में शादी करने वाले हैं। बीते दिनों मलाइका ने इन खबरों को अफवाह बताया था। अब इस पर पहली बार अर्जुन कपूर की तरफ से बयान आया है। 
 
हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका संग अर्जुन ने अपने रिश्ते को लेकर कहा कि, मैं अभी इस पर कुछ बात नहीं करूंगा। जब सही समय आएगा, आप सबको पता चल जाएगा। वहीं, जब अर्जुन से मलाइका के साथ शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब इस बारे में कोई बात होगी, तो आपको पता चल जाएगा। अर्जुन ने ये भी बताया कि उनके बारे में फैलने वाली अफवाहों से वह परेशान नहीं होते हैं। उन्हें लगता है कि यह सेलिब्रिटी होने की बहुत छोटी कीमत है।
 
इससे पहले मलाइका ने शादी की बात कहा था कि ये सब मीडिया की अपनी बनाई हुई बातें हैं। इसके अलावा मलाइका ने कहा कि वो अरबाज खान संग अपनी शादी कभी खत्म नहीं करना चाहती थीं। 
 
मलाइका ने कहा था कि मुझे लगता है सभी मूव ऑन करके प्यार और एक साथी पाना चाहते हैं। कोई ऐसा जिसके साथ आपका सामंजस्य हो । अगर ऐसा हो जाता है तो आप लकी हैं। आपको जीवन में खुश रहने का दूसरा मौका मिल गया।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख फोटोग्राफ : फिल्म समीक्षा