Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

माइंडसेट ऑडियो कलेक्शन के जरिए अरमान मलिक ने शेयर किया पॉप स्टार बनने का सफर

webdunia
शुक्रवार, 26 नवंबर 2021 (14:55 IST)
पॉप आइकॉन अरमान मलिक ने डाइव स्टूडियो के माइंडसेट ऑडियो संग्रह के जरिये अपने पॉप स्टार बनने की उपलब्धियों को साझा किया है। अरमान मलिक ने डाई हार्ड फैंस अर्जित किए हैं और अब उन्होंने उनके साथ गहरा रिश्ता बनाने का एक नया तरीका अपनाया है। 

 
अरमान मलिक ने डाइव स्टूडियो के माइंडसेट ऑडियो संग्रह के जरिए अपने पॉप स्टार बनने की उपलब्धियों को साझा किया है। उन्होंने कहा, मुझे वास्तव में स्कूल में बहुत तंग किया जाता था। जिसकी वजह से मैं इस हद तक पहुंच गया था की मैने गायकी और संगीत को छोड़ने का फैसला कर लिया था। 
 
अरमान मलिक ने कहा, संगीत ही एक ऐसी चीज है जिसमें मुझे सबसे ज्यादा खुशी मिलती है। मैं बहुत ज्यादा निराश हो गया था। कई लोगों को लगता है कि मैंने अपने म्यूजिकल करियर की शुरुआत कुछ सालों पहले ही की है। आज मैं जो हूं उसके पीछे की पूरी कहानी किसी को भी नहीं पता।
 
अरमान मलिक से जब पूछा गया कि उन्हें ऑडियो संग्रह बनाने के लिए किसने प्रेरित किया तब उन्होंने कहा, मैं चाहता हूं कि मेरे श्रोता बॉलीवुड संगीत में मेरी जड़ों के बारे में जाने, कुछ महत्वपूर्ण सबक जो मैंने वर्षों से सीखे हैं, मैंने किस तरह लोगों की बदमाशीयों और नफरत से छुटकारा पाया है, इसके अलावा और भी बहुत कुछ सीखा है। मुझे उम्मीद है कि श्रोताओं को इससे एक सीख मिलेगी की किस तरह वे अपने सपनो को पूरा कर आगे बढ़े।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'फोन भूत' इस दिन होगी रिलीज