Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आयशा टाकिया और उनके पति फरहान आजमी से एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी, जानिए क्या है पूरा मामला

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 10 अप्रैल 2022 (11:21 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया 10 अप्रैल को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। फिल्म वांटेड से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली आयशा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। आयशा टाकिया अपने बर्थडे पर किसी और वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस और उनके पति फरहान आजमी के साथ गोवा एयरपोर्ट पर बदसलूकी हुई है।

 
आयशा के पति फरहान आजमी ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। आयशा अपने पति और बच्चों के साथ गोवा से वापस मुंबई लौट रहे थीं। इस दौरान फरहान पर दो सुरक्षा अधिकारियों ने नस्लवादी टिप्पणियां की और फिजिकल भी हुए। 
 
फरहान आजमी ने ट्वीट किया, 'प्रिय @CISFHQrs मैं @IndiGo6E 6386, 18:40 बजे मुंबई के लिए बोर्डिंग कर रहा था और इन अधिकारियों आरपी सिंह, एके यादव, कमांडर राउत और वरिष्ठ अधिकारी (एसपी श्रेणी) बहादुर ने जानबूझकर मुझे और मेरे परिवार (पत्नी और बेटा) को अलग किया। इसके बाद उन्होंने टीम को मेरा नाम जोर से पढ़ा। सुरक्षा डेस्क पर एक आर्म्ड अफसर ने मेरी पत्नी और बेटे को शारीरिक रूप से छूने और दूसरी लाइन में खड़े होने के लिए कहने की कोशिश की, जबकि अन्य सभी परिवार एक साथ खड़े थे।
 
webdunia
एक अन्य ट्वीट में फरहान ने लिखा, ये सब यहां तक खत्म नहीं हुआ। सीनियर अफसर बहादुर ने मुझे अलग किया और मेरी तलाशी लेने के लिए तैयार हुआ। उसने मुझपर आपत्तिजनक टिप्पणी की और मेरी जेब भी चेक की, जिसमें सिर्फ 500 रुपए थे।
 
इस मामले में फरहान आजमी से गोवा एयरपोर्ट ने माफी मांगी है। साथ ही सुनिश्चित किया कि इस मामले का जांच की जाएगी। बता दें कि फरहान आजमी और आयशा टाकिया ने 1 मार्च 2009 को शादी की थी। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फिल्म मुगल-ए-आजम से लेकर मदर इंडिया तक इन बेमिसाल फिल्मों के ओरिजनल पोस्टर की लगेगी बोली