बागी 3 में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएगा बॉलीवुड का यह बड़ा स्टार, एक्शन का डबल डोज़

बागी और बागी 2 के बाद इस सीरिज से लोगों की अपेक्षाएं बहुत बढ़ गई हैं। टाइगर श्रॉफ ने इन दोनों फिल्मों में जबरदस्त एक्शन दिखाया जो एक्शन फिल्मों के शौकीनों को बहुत अच्छा लगा। 
 
बागी 3 को बनाने की बात बागी 2 के रिलीज होने के पहले ही कर दी गई थी। बागी 2 रिलीज होकर बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इसे मल्टीप्लेक्स के साथ-साथ सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर के दर्शकों ने भी बहुत पसंद किया। 
 
बागी 3 को अब भव्य पैमाने पर बनाया जाएगा और इसमें टाइगर के साथ बॉलीवुड का एक और बड़ा स्टार नजर आएगा। डबल धमाका... 

सूत्रों के मुताबिक फिल्म से अक्षय कुमार को भी जोड़ा जा रहा है। अक्षय लंबे समय से एक्शन फिल्म करना चाहते हैं और बागी 3 उन्हें वो मौका देने जा रही है। 
 
एक्शन में अक्षय भी माहिर हैं और इसीलिए उन्हें 'खिलाड़ी कुमार' भी कहा जाता है। अक्षय और टाइगर की जोड़ी गजब ढा सकती है। यदि अक्षय यह फिल्म करने के लिए मान जाते हैं तो यह बागी के फैंस के लिए बहुत बड़ी बात होगी। एक्शन होगा खास... 

बागी 2 में ही एक्शन का ऐसा डोज़ मिला कि दर्शक दंग रह गए थे। अब बागी 3 में लेवल को और ऊंचा किया जाएगा। टाइगर श्रॉफ ऐसा एक्शन दिखाएंगे जो हिंदी फिल्मों में अब तक नहीं देखा गया है। 
 
अक्षय कुमार को भी विशेष ट्रेनिंग दी जाएगी। समस्या यह है कि निर्माता को अक्षय की ज्यादा डेट्स चाहिए। अक्षय ज्यादा डेट्स देने में विश्वास नहीं करते हैं क्योंकि साल में उन्हें तीन से चार फिल्में करना होती हैं। बताया जा रहा है कि अक्षय को मनाने की कोशिश की जा रही है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बिग बॉस के नए सीजन का होस्ट हुआ फाइनल, मिलेंगे करोड़ों रुपये