Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बधाई दो का मनोरंजक ट्रेलर हुआ ऑउट,फ़िल्म 11 फरवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

webdunia
मंगलवार, 25 जनवरी 2022 (12:52 IST)
जंगली पिक्चर्स इस बार बधाई हो की फ्रेंचाइजी 'बधाई दो' के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है। फिल्म के निर्माता पॉवरहाउस अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर को पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ ला रहे हैं और इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक होगी और इस बात का अंदाज़ा ट्रेलर में नज़र आ रही उनकी केमिस्ट्री से लगाया जा सकता है। 
 
बीते दिन बधाई दो के निर्माताओं ने अपनी मुख्य जोड़ी राजकुमार और भूमि का फर्स्ट लुक और मोशन पोस्टर रिलीज़ किया था, जिसने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी थी और आज ट्रेलर के रिलीज़ के साथ इंतजार की घड़ी खत्म हो गयी है। 
 
'बधाई दो' में भी आपको बधाई हो की तरह ह्यूमर की भरमार देखने मिलेगी। जबकि बधाई हो में दिखाया गया है कि कैसे एक अधेड़ उम्र के जोड़े का प्यार मज़ेदार स्थितियों से गुज़रता है, वैसी ही बधाई दो एक असामान्य रिलेशनशिप के बारे में है और कॉमेडी ऑफ़ एरर सिचुएशन के माध्यम से अपनी कहानी बयां करते हैं। और जाहिर है, जहां शादी और कॉमेडी है, वहां एक बच्चा भी होगा ही! 
 
ट्रेलर राजकुमार और भूमि के बीच एक वैवाहिक सेटिंग के इर्द-गिर्द घूमता है जहाँ इन दोनों के बीच कई राज खुलते हैं। कॉन्विनियंस की शादी में शामिल होना और रूममेट्स के रूप में रहना, इस जोड़ी के बीच विनोदी स्थितियों की ओर ले जाता है जो इसे एक परफ़ेक्ट फैमिली एंटरटेनर बनाता है। इसमें न केवल कॉमेडी और इमोशन्स की भरमार है, बल्कि यह पारिवारिक नाटक सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषय से भी संबंधित है, जिसकी झलक हमें ट्रेलर में देखने मिली है। जबकि ज़्यादा कुछ रिवील नहीं किया गया है, फिल्म का विषय "लैवेंडर विवाह" के कांसेप्ट को सूक्ष्मता से उजागर करता है, जो इसे मस्ट-वॉच बनाता है। 
 
हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित फिल्म, सिनेमाघरों में इस साल रिलीज होने वाली सबसे प्रतीक्षित फैमिली एंटरटेनर में से एक है। राजकुमार और भूमि के अलावा, इस फैमिली एंटरटेनर में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे, शशि भूषण जैसे अनुभवी कलाकारों की टोली नज़र आएगी, जो कहानी को आगे ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। 
 
ज़ी म्यूज़िक के म्यूजिक लेबल के साथ, फिल्म में कुछ फुट-टैपिंग चार्टबस्टर्स शामिल किए गए है, जिसकी झलक ट्रेलर में देखी जा सकता है जिन्हें अमित त्रिवेदी, तनिष्क बागची, अंकित तिवारी और खामोश शाह ने कंपोज़ किया है। गाने के लिरिक्स वरुण ग्रोवर, वायु, अनुराग भूमिया, अज़ीम शिराज़ी और अन्विता दत्त ने लिखे हैं। 
 
जंगली पिक्चर्स की 'बधाई दो' का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है, जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है। "बधाई दो" 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसे ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा दुनिया भर में नाटकीय रूप से वितरित किया जाएगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मोसे छल किए जाए में क्या सौम्या और अरमान का रिश्ता परफेक्ट है?