भाबीजी घर पर हैं के एक्टर्स जिमी जिमी आजा आजा के लिए तैयार

शनिवार, 31 अगस्त 2019 (13:44 IST)
संजय और बिनैफर कोहली के सफल शो 'भाबीजी घर पर हैं' के प्रशंसकों के लिए यहां शानदार खबर है। यह कहना सही होगा कि शो के निर्माता कहानी के साथ बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित करते हैं। अब इसमें धमाल देखने को मिलेगा जिसमें शो के कलाकार फिल्म 'डिस्को डांसर' के प्रसिद्ध गीत 'जिमी आजा आजा' पर डांस करेंगे। यह गाना मिथुन चक्रवर्ती पर फिल्माया गया था। 


 
इस बारे में बिनैफ़र का कहना है "मैं जिस टीम को ए-टीम कहती हूं - शशांक, संजय, मनोज, रघु, और हर्षदा, एडिट 2 के हम पांच हैं, ये बेहद रचनात्मक हैं और कुछ नया करने में यकीन रखते हैं।

शो में चार मल्टीटैलेंटेड एक्टर्स हैं, आसिफ शेख, रोहिताश गौड़, शुभांगी अत्रे और सौम्या टंडन। सभी बेहद प्रतिभाशाली हैं। वे शानदार डांसर भी हैं। डिस्को डांसर का गीत जिमी जिमी आजा आजा एक प्रसिद्ध गीत है जिसे हमने शो में इस्तेमाल किया है। मजेदार सीक्वेंस है और मुझे उम्मीद है कि हमारे दर्शक इसे पसंद करेंगे। ”



 
वह आगे कहती हैं "हम, निर्माता के रूप में, शो के क्रिएशन में कभी समझौता नहीं करते हैं, चाहे वह पोशाक हो या सेट। हम हमेशा इसे विश्वसनीय बनाने की कोशिश करते हैं ताकि दर्शक इससे जुड़ सकें।' 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख प्रभास के स्वभाव के बारे में बता रही हैं श्रद्धा कपूर