जब फोटोग्राफर ने सलमान खान से भाग्यश्री को पकड़कर किस करने को कहा, भाईजान ने दिया यह जवाब

बुधवार, 27 मई 2020 (14:44 IST)
Photo Credit- Twitter
सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' जबरदस्त हिट हुई थी। यह फिल्म साल 1989 में रिलीज की गई थी। सलमान खान ने इस फिल्म से भाग्यश्री के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। हालांकि इस फिल्म के बाद सलमान खान और भाग्यश्री की जोड़ी दोबारा साथ नहीं दिखाई दी।

 
भाग्यश्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बड़े खुलासे किए है। उन्होंने इस दौरान अपने और सलमान खान के एक फोटोशूट को लेकर भी खुलासा किय। भाग्यश्री ने बताया कि उन दिनों एक बेहद मशहूर फोटोग्राफर चाहते थे कि फोटोशूट के दौरान सलमान उन्हें किस करें।
 
भाग्यश्री ने बताया कि फोटोग्राफर ने सलमान खान को उन्हें पकड़कर स्मूच करने के लिए कहा था। वो सलमान को साइड में ले गए और कहा मैं जब कैमरा सेट अप करूंगा तब तुम उन्हें पकड़कर स्मूच करना। फोटोग्राफर मेरी और सलमान की कुछ हॉट तस्वीरें लेना चाहता था।
 
भाग्यश्री ने बताया कि वो फोटोग्राफर की इस बात को सुनकर हैरान रह गईं और काफी घबरा गईं। लेकिन सलमान खान ने इसके जवाब में कहा, जिसे सुन मैंने चैन की सांस ली। उन्होंने बताया की सलमान ने फोटोग्राफर को ऐसा करने के लिए बिल्कुल मना कर दिया। सलमान ने कहा कि भाग्यश्री की परमिशन के बिना कुछ भी ऐसा नहीं करेंगे। 
 
भाग्यश्री ने कहा कि मैं सलमान के जवाब की वाकई कद्र करती हूं और तब मुझे एहसास हुआ कि मैं सही लोगों के साथ थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो भाग्यश्री अब पर्दे पर वापसी कर रही हैं और तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक में नजर आने वाली हैं।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 6 महीने बाद अपने घर पहुंचे रोहन मेहरा, लॉकडाउन में मुंबई से अमृतसर का किया सफर