Bigg Boss 13 : आरती सिंह ने किया खुलासा, सिद्धार्थ शुक्ला से करेंगी शादी!

गुरुवार, 13 फ़रवरी 2020 (18:16 IST)
बिग बॉस 13 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। शो में अब कुछ ही कंटेस्टेंट बचे हैं, जिन्हे लेकर बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के सबसे दमदार प्रतियोगी के रूप में उभरकर सामने आए हैं। हाल ही के एपिसोड में सिद्धार्थ के अफेयर और निजी लाइफ को लेकर कई खुलासे हुए हैं।

 
शो में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी खूब पसंद की जाती है। फैंस ने इस जोड़ी का नाम सिडनाज रखा है। शहनाज कई बार सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। लेकिन अब आरती सिंह भी सिद्धार्थ गिल से शादी के सपने देखने लगी हैं। आरती ने पहली बार सिद्धार्थ से शादी को लेकर अपनी बात खुलकर रखी है। 

ALSO READ: Bigg Boss 13 : सलमान खान ने खोली अरहान खान की पोल तो रश्मि देसाई के भाइयों ने जताया शुक्रिया
 
शो में आने से पहले सिद्धार्थ और आरती से अफेयर की खबरें भी सामने आईं थी, हालांकि घर के अंदर दोनों का ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला था। हाल ही में घर के अंदर पत्रकार रजत शर्मा पहुंचे थे। उन्होंने कटघरे में बैठाकर घरवालों से कई सवाल किए थे। जिसमें सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई की असली वजह सामने आई थी।

इसी तरह जब आरती सिंह से सवालों का दौर शुरू हुआ तो वो सिद्धा‌र्थ शुक्ला से शादी तक पहुंच गई। उनसे जब पूछा गया कि वह सबपर नजर क्यों रखती हैं तो उन्होंने कहा कि यहां सबकी जोड़ियां हैं वो अकेली हैं इसलिए वह सबके साथ होती हैं। मैं अकेली हूं जिसका सबके साथ ठीकठाक है। 
 
जब रजत शर्मा ने आरती से पूछा कि जब सिद्धार्थ ने पारस को बचाया और आपको नहीं बचाया तो आपको कैसे लगा। इस पर आरती ने कहा उन्होंने पूरे सीजन में साथ दिया। वो मेरे बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। घर के अंदर और घर के बाहर भी। मैं अक्सर उन्हें उनकी अच्छी बातों के लिए सराहती हूं और गलत के लिए समझाती हूं।

रजत ने पूछा कि कश्मीरा घर के अंदर आई थीं तो उन्होंने आपकी और सिद्धार्थ की शादी की बात की थी। रजत कहते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला का नाम सुनकर तो आप शरमा जाती हैं। इस पर आरती ने कहा कि सिद्धार्थ देखने में बहुत अच्छे लगते हैं, उनको देखकर कोई भी लड़की शरमा जाएगी। 
 
इस पर रजत शर्मा ने कहा कि तो आप शादी करना चाहेंगी। इसपर आरती ने कबूल ही दिया, बाहर जाने के बाद का नहीं पता मेरे मत्‍थे यही लिखा होगा तो कौन जानता है। इसके मत्‍थे भी मैं ही पडूंगी। किस्मत में यही लिखा होगा तो क्या करूंगी सर। 
 
आरती सिंह की बातों से यह तो साफ हो गया है कि वह सिद्धार्थ शुक्ला को काफी पसंद करती हैं और उनसे शादी के लिए भी तैयार है। हालांकि सिद्धार्थ ने शादी की बात पर अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख वेलेंटाइन डे की तैयारी कैसी है? : ठहाका लगाकर हंस पड़ेंगे चुटकुले को पढ़कर